City Post Live
NEWS 24x7

शराब पीकर CM की सभा में आने की धमकी देनेवाला वकील गिरफ्तार.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

शराब पीकर CM की सभा में आने की धमकी देनेवाला वकील गिरफ्तार.

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार (Bihar) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले की पुलिस ने राज्य में पूर्ण शराबबंदी के वावजूद शराब पीकर मुख्यमंत्री की सभा में आने की धमकी देनेवाले एक अधिवक्ता को गिरफ्तार कर लिया है.पेशे से वकील ठाकुर चंदन कुमार सिंह ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर  एक आपतिजनक वीडियो पोस्ट किया था. इस विडियो में उन्होंने दावा किया था कि प्रदेश में तीन साल पहले शराब की बिक्री और उपभोग पर पूर्ण प्रतिबंध के बावजूद राज्य में शराब आसानी उपलब्ध है और वो शराब पीकर ही मुख्यमंत्री की सभा में जायेगें.इस विडियो को प्रदेश के खबरिया चैनलों पर भी प्रसारित किया गया था..

पुलिस उपाधीक्षक (सदर) कुमार वीर धीरेंद्र के अनुसार चंदन को भादवि, राज्य के आबकारी अधिनियम और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार करके मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत के समक्ष पेश किया गया. उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.एसपी में कहा कि कई क्षेत्रीय समाचार चैनलों पर प्रसारित उस वीडियो फुटेज में, चंदन को मुख्यमंत्री के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करते हुए सुना जा सकता है, जिन्हें वह शराबबंदी के उल्लंघन के लिए जिम्मेदार ठहराता है.

चन्दन ने अपने विडियो में कहा था-“  नीतीश कुमार. आपका 23 दिसंबर को सीतामढ़ी में एक जनसभा करने का कार्यक्रम है. मैं शराब का सेवन करके वहां यह संदेश देने के लिए आऊंगा कि या तो शराबबंदी ठीक ढंग से लागू की जाए या उसे समाप्त किया जाना चाहिए. शराबबंदी के नाम पर हमारे साथ फरेब नहीं होना चाहिए.’लेकिन ये हीरोगिरी उन्हें महँगी पडी.उन्हें जेल जाना पड़ा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.