City Post Live
NEWS 24x7

झारखंड चुनाव : पीएम मोदी, कहा-भ्रष्टाचार के लिए किसी भी हदतक जा सकती है कांग्रेस

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

झारखंड चुनाव : पीएम मोदी, कहा-भ्रष्टाचार के लिए किसी भी हदतक जा सकती है कांग्रेस.

सिटी पोस्ट लाइव : आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झारखण्ड विधान सभा चुनाव प्रचार को लेकर झारखण्ड में हैं. विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के लिए झारखण्ड पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बरही के रसोइधमना मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने चुनावी सभो को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गठबंधन का कभी पालन नहीं. ये भ्रष्‍टाचार के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. झारखंड की जनता अपने भविष्‍य के लिए कर्नाटक के परिणामों को याद रखे.

प्रधानमंत्री ने मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के साथ यहां सभा में पहुंचे बीजेपी के हजारों कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि जन सभा में उमड़ी लोगों की ये भीड़ बताती है कि लोग क्या चाहते हैं. अपने सभा में हजारों महिलाओं की उमड़ी भीड़ से उत्साहित प्राधानमंत्री ने  कहा कि कर्नाटक ने गद्दारों को बड़ी सजा दी .चोरी-छिपे पिछले दरवाजे से सरकार बनाने वालों को सबक सिखाया है. उठापटक की राजनीति करने वालों के लिए यह संदेश है कि यहां भी कांग्रेस और उसके सहयोगियों के एक-एक उम्‍मीदवार को. मैं एक बार फिर कर्नाटक की जनता को तहे दिल से बधाई देता हूं.

इस सभा को संबोधित कर मोदी बोकारो में अपनी दूसरी सभा को सम्बोधित करने पहुँच गए हैं. इससे पूर्व पहले चरण में पलामू और गुमला तथा दूसरे चरण में खूंटी व जमशेदपुर में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में मोदी अपनी चुनावी सभा कर चुके हैं.इस सभा में भी मोदी ने जमकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा और बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनाने के लिए वोटिंग करने की अपील की.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.