City Post Live
NEWS 24x7

Apple के दीवानों के लिए बड़ी खबर, सबसे सस्ता iphone लांच करेगी कंपनी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

Apple के दीवानों के लिए बड़ी खबर, सबसे सस्ता iphone लांच करेगी कंपनी

सिटी पोस्ट लाइव : दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजा चुका आईफोन मोबाईल आज हर किसी की चाहत बन गया है. लेकिन अपने महंगे कीमत के कारण यह फोन हर किसी के बजट में फिट नहीं बैठता. लेकिन अब एप्पल कंपनी ने इसका भी तोड़ निकाल लिया है. कंपनी ने सबसे सस्ता मोबाईल लांच करने का ऐलान कर दिया है. जिसकी बिक्री फरवरी से शुरू कर दी जाएगी. बता दें अमेरिका की टेक कंपनी एपल जल्द ही ग्लोबल लेवल पर अपने सबसे सस्ते आईफोन एसई 2 (iPhone SE 2) को लांच करने वाली है. इसके साथ ही कंपनी के इस फोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनमें कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी साथ कई चीजों की विशेषता से पर्दा हटा है.

हाल ही आई रिपोर्ट में कहा गया है कि आईफोन एसई 2 का प्रोडक्शन नए साल से शुरू हो जाएगी। लेकिन कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर अधिकारिक जानकारी नहीं दी है. कंपनी ने इससे पहले आईफोन एसई को पेश किया था. कंपनी आईफोन एसई 2 को पुराने आईफोन 8 जैसा डिजाइन दे सकती है. साथ ही यूजर्स को इस फोन में टच आईडी बटन मिलेगा, जिसे फेस आईडी के आने के बाद से हटा दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में नए फ्लैगशिप वाले फीचर्स देगी। साथ ही यूजर्स को इस फोन में लेटेस्ट ए13 प्रोेसेसर दिया जा सकता है.

कंपनी यूजर्स को इस फोन में 3 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज का विकल्प दे सकती है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यूजर्स को इस फोन में सिंगल रियर कैमरा और एलसीडी का डिस्प्ले मिलेगा, जिसको एलजी तैयार करता है. इस पूरे मामले में बार्कले एनालिटिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन एसई 2 की प्रोडक्शन फरवरी 2020 से शुरू हो जाएगी. इससे पहले की लीक हुई रिपोर्ट में कहा गया था कि फोन की मैन्यूफैक्चरिंग जनवरी से शुरू होगी. वहीं, दूसरी तरफ इस फोन को मार्च में लांच किया जा सकता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.