City Post Live
NEWS 24x7

दिनदहाड़े अपराधियों ने मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा से लूटे 55 किलो सोना

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

दिनदहाड़े अपराधियों ने मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा से लूटे 55 किलो सोना

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े फिर से एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है.  शनिवार की दोपहर छह से सात की संख्या में अपराधियों ने हाजीपुर स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा में घुसकर कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बनाया और 55 किलो 700 ग्राम का सोना लूट लिया, जिसकी कीमत बीस करोड़ रुपये से ज्यादा की आंकी गई है. सोना लूट की इस घटना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि हथियारों से लैस आए अपराधियों ने पहले कार्यालय कर्मियों को गन प्वाइंट पर ले लिया उसके बाद कार्यालय में रखा गया सोना लूट कर फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड स्थित जगदंबा इनक्लेव की पहली मंजिल पर मुथूट फाइनेंस की शाखा है. जहां अपराधी ग्राहक बन कर अंदर घुसे उसके बाद लूटपाट करने लगे. सबसे पहले एक अपराधी ने झांसा देने के लिए गार्ड को अंदर जाने के लिए बोला, लेकिन जैसे ही गार्ड ने कार्यालय का ग्रिल खोला वैसे ही सभी अपराधी अचानक गेट के पास आ गए. फिर गार्ड को गन प्वाइंट पर लेते हुए अंदर प्रवेश कर गए.

उस वक्त कार्यालय में मैनेजर के अलावा 6 कर्मी भी मौजूद थे जिन्हें अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर एक जगह खड़ा होने को कहा. इसके बाद अपने साथ लाए बैग में वहां रखे सोना रख लिए और फिर धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए.  एसपी मृत्युंजय कुमार ने दावा किया कि लुटेरे की पहचान कर ली गई है और किसी भी कीमत पर गिरफ्तारी की जाएगी.  फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है. घटनास्थल पर प्रभारी एसपी मृत्युंजय कुमार, सदर डीएसपी राघव दयाल, महनार डीएसपी सहित नगर, सदर थाना के पदाधिकारी पहुंचे और उसके बाद मगध रेंज के आइजी गणेश कुमार भी मौके पर पहुंचे हैं और घटना की पूरी विस्तृत जानकारी ली है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.