City Post Live
NEWS 24x7

सीएम रघुवर दास के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले सरयू राय के लिए प्रचार करेंगे सीएम नीतीश!

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सीएम रघुवर दास के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले सरयू राय के लिए प्रचार करेंगे सीएम नीतीश!

सिटी पोस्ट लाइवः झारखंड विधानसभा चुनाव में जमशेदपुर पूर्वी सीट पर सबसे दिलचस्प मुकाबला होने वाला है। इस सीट से सीएम रघुवर दास के खिलाफ बीजेपी के सबसे बड़े दुश्मन सरयू राय चुनाव लड़ रहे हैं। सरयू राय रघुवर दास की सरकार में मंत्री रहे हैं और बीजेपी से बगावत कर सीएम रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। सरयू राय ने दावा किया है कि बिहार के सीएम और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार भी उनके लिए प्रचार करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरयू राय ने कहा है कि वह व्यक्तिगत संबंधों पर कभी राजनीति का असर नहीं पड़ने देते, नीतीश कुमार से उनके बेहतर रिश्ते रहे हैं और आगे भी रहेंगे. सरयू राय ने कहा है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के साथ-साथ जेडीयू ने भी उन्हें समर्थन देने का वादा किया है। सरयू राय ने कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो नीतीश कुमार उनके लिए जमशेदपुर में चुनाव प्रचार भी कर सकते हैं।

सरयू राय ने यह आशंका भी जतायी है कि नीतीश कुमार से उनके बेहतर रिश्ते की वजह से उनका टिकट काटा गया है। सरयू राय ने कहा कि नीतीश कुमार जब एनडीए से बाहर चले गए थे तब भी उनके संबंध नीतीश से बेहतर थे। साल 2017 में नीतीश कुमार ने मेरी किताब का विमोचन किया था और तब बीजेपी के कई सीनियर लीडर इससे खफा हुए थे।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.