City Post Live
NEWS 24x7

आरजेडी ने तेजस्वी को बताया नीतीश से बेहतर प्रबंधनकर्ता, जगदानंद सिंह ने 2016 याद कराया

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

आरजेडी ने तेजस्वी को बताया नीतीश से बेहतर प्रबंधनकर्ता, जगदानंद सिंह ने 2016 याद कराया

सिटी पोस्ट लाइवः कई दिनों तक भीषण जलजमाव में डूबे रहने वाले पटना का पानी अब उतर गया है। लेकिन बाढ़ खत्म होने के बाद भी सियासत खत्म नहीं हो रही है। जलजमाव को लेकर अब आरजेडी के बड़े नेता जगदानंद सिंह ने बड़ा बयान दिया है। जगदानंद सिंह ने 2016 भी याद कराया है। उन्होंने कहा कि 2016 में इस बार से ज्यादा बारिश हुई थी लेकिन तब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव थे। वे सक्रिय रहते थे इसी वजह से अधिक बारिश होने के बाद भी पटना के लोग पानी-पानी नहीं हुए।

जगदानंद सिंह आरजेडी कार्यालय में आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस बार 2016 से कम बारिश में पटना डूब गया क्योंकि इस बार सरकार में तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम नहीं थे। लिहाजा बारिश में सरकार बेहतर प्रबंधन नहीं कर सकी ।जबकि 2016 में तेजस्वी यादव ने बेहतर प्रबंधन किया था। इस वजह से राजधानी पटना के लोगों को परेशानी नहीं हुई और जलजमाव कुछ ही घंटों में निकल गया।

जगदानंद सिंह ने कहा कि 2016 में तेजस्वी यादव सरकार में थे। उनकी प्रशासन पर मजबूत पकड़ थी,वे हमेशा सक्रिय रहते थे। उसी का नतीजा था कि अधिक बारिश होने के बाद भी राजधानी पटना के लोग पानी -पानी नहीं हुए। लेकिन इस बार चुकीं वे सत्ता में नहीं है, इसलिए राजधानी के लोगों को 15 दिनों तक पानी में जिंदगी बसर करना पड़ा।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.