City Post Live
NEWS 24x7

अजय आलोक के बयान की कोई अहमियत नहीं, पार्टी ने कहा-‘वे पहले हीं पदमुक्त किये जा चुके हैं’

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

अजय आलोक के बयान की कोई अहमियत नहीं, पार्टी ने कहा-‘वे पहले हीं पदमुक्त किये जा चुके हैं’

सिटी पोस्ट लाइवः जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता और नेता डाॅ. अजय आलोक अक्सर अपनी हीं पार्टी और उनके नेता को नसीहत देते नजर आते हैं। उनके कई ट्वीट्स ऐसे रहे हैं जिससे स्पष्ट संकेत मिलते रहे हैं कि अजय आलोक अपनी हीं पार्टी और उसके नेता पर तंज कस रहे हैं। उदाहरण के तौर पर जब जेडीयू धारा 370 और तीन तलाक का विरोध कर रही थी तो अजय आलोक पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बधाई दे रहे थे। दूसरे मसलों पर भी अजय आलोक की राय पार्टी से अलग रही है।

ऐसा लगता है जैसे जेडीयू ने अब अजय आलोक से पीछा छुड़ाने का मन बना लिया है। पार्टी ने साफ कर दिया है कि उनके बयान का कोई मतलब नहीं है,उन्हें जदयू से काफी पहले पदमुक्त किया जा चुका है। जदयू प्रवक्‍ता राजीव रंजन ने साफ कर दिया कि अजय आलोक के बयान को पार्टी का बयान नहीं माना जाए।दरअसल जदयू के पूर्व प्रवक्‍ता रहे डॉ अजय आलोक कुछ दिनों से लगातार ट्वीट कर रहे हैं। उनके ट्वीट से पार्टी के वरीय नेता असहज हो जा रहे हैं। वे पार्टी लाईन से इतर जाकर धडाधड ट्वीट मारे जा रहे हैं। बुधवार को भी अजय आलोक ने ट्वीट कर जदयू के बड़े भाई की तरह व्‍यवहार करने की नसीहत दी थी।

इसके बाद जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि अजय आलोक द्वारा जदयू नेता के रूप में अनधिकृत रूप से बयान दिया जा रहा है।उन्होंने कहा कि वे पार्टी के किसी पद पर नहीं है। पार्टी प्रवक्ता के पद से दिए गए उनके इस्तीफे को बहुत पहले स्वीकार कर लिया गया है। ऐसी स्थिति में उनके किसी भी बयान का संज्ञान जदयू के आधिकारिक बयान नहीं है।साथ हीं उन्होंने यह भी कहा कि अजय आलोक के बयानों को जदयू खारिज करता है।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.