City Post Live
NEWS 24x7

प्रेम-प्रसंग में JDU नेता पुत्र ने की आत्म-हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

खून से लथपथ था मेडिकल छात्र का शव, पिस्टल के ट्रिगर में फंसी थी उसके हाथ की एक उंगली .

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

प्रेम-प्रसंग में JDU नेता पुत्र ने की आत्म-हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सिटी पोस्ट लाइव :  राजधानी पटना के पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले  महात्मा गांधी नगर मेडिकल के एक छात्र (Medical Student) ने खुदकुशी कर ली है.उसने खुद को गोली मार ली है. गोली लगने  से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जैसे ही पता चला कि मृतक जेडीयू नेता (JDU Leader) का पुत्र है, पुलिस महकमे में खलबली मच गई.मृतक छात्र  नालंदा (Nalanda) के रहुई निवासी विनोद कुमार सिंह का बेटा था. विनोद कुमार रहुई के जदयू प्रखंड अध्यक्ष हैं और वो पूर्व में मुखिया (Mukhia) भी रह चुके हैं.

पुलिस जब घटनास्थल पहुंची तो खून से लथपथ आयुष का शव दोस्त के कमरे में बेड पर पड़ा था. आयुष के सिर में बाएं ओर गोली लगी थी. पिस्टल के  ट्रिगर के साथ उसके दाहिने हाथ की उंगुली फंसी हुई थी.पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही है लेकिन मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जतायी है. जानकारी के मुताबिक आयुष पत्रकारनगर में ही कमरा लेकर मेडिकल की तैयारी कर रहा था और पिछले कुछ दिनों से वो महात्मा गांधी नगर स्थित अपने दोस्त के कमरे में रह रहा था.

मामले की जांच के लिए पहुंचे थानेदार के मुताबिक जिस कमरे में छात्र का शव मिला है उस कमरे का दरवाजा अंदर से बंद पाया गया है.मृतक को जानने वाले कुछ इस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर भी देख रहे हैं लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. पुलिस सुसाइड और मर्डर दोनों पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.