City Post Live
NEWS 24x7

बिक्रमगंज के DYSP पर गंभीर आरोप,SP-DIG कर चुके हैं कार्रवाई की अनुशंसा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बिक्रमगंज के DYSP पर गंभीर आरोप,SP-DIG कर चुके हैं कार्रवाई की अनुशंसा

सिटी पोस्ट लाइव : रोहतास जिले के बिक्रमगंज के डीएसपी राजकुमार गंभीर संकट में फंस चुके हैं. उनके खिलाफ आरोपों का पुलिंदा सरकार के पास पहुंच गया है. स्थानीय जनता तो उनसे नाराज है ही साथ ही जिले के एसपी से लेकर शाहाबाद डीआईजी तक ने उनके खिलाफ खिलाफ सरकार को अपनी रिपोर्ट भेंज दी है.एसपी-डीआइजी की रिपोर्ट के बाद बिहार पुलिस मुख्यालय ने 16 अगस्त को कार्रवाई के लिए गृह विभाग को सिफारिश कर दी है.

पुलिस मुख्यालय के पत्र के बाद गृह विभाग ने कार्रवाई करने से पहले डीएसपी से स्पष्टीकरण की मांग की है.गृह विभाग ने 15 दिनों के भीतर अपना जवाब देने को कहा है.सूत्रों के अनुसार अगर डीएसपी संतोषजनक जवाब नहीं देते हैं तो गृह विभाग की तरफ से उनके विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी.

बिक्रमगंज के इस डीएसपी पर ड्यूटी में लापरवाही,केस निष्पादन में सुस्ती के साथ साथ जनता के बीच खलनायक की छवि बनाने का आरोप है.पुलिस अधीक्षक रोहतास ने 4 जून 2019 को एसडीपीओ राजकुमार के खिलाफ पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट किया था.उसके बाद शाहाबाद के डीआईजी ने भी 14 मई और 5 मार्च को एसडीपीओ के किलाफ पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट किया था.अब इन सब आरोपों के संबंध में गृह विभाग ने अपना पक्ष रखने का आदेश दिया है.सूत्रों के अनुसार अब डीएसपी का बच पाना मुश्किल है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.