City Post Live
NEWS 24x7

भागलपुर : दुष्कर्म के बाद युवती को जिन्दा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

भागलपुर : दुष्कर्म के बाद युवती को जिन्दा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

सिटी पोस्ट लाइव : भागलपुर के शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म के बाद जिंदा फूंकी गई 18 साल की लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस रूह कंपाने की घटना ने एक बार फिर लोगों को सोंचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या देश में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. इस मानसिक विक्षिप्ता का क्या कोई इलाज नहीं है. बता दें गुरुवार को इस घटना के बाद मायागंज अस्पताल में युवती को भारती कराया गया था, जहां उसने गुरुवार सुबह दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि इस वारदात में वह बुरी तरह झुलस गई थी.

पुलिस ने इस केस के आरोपी तीन बच्चों के पिता 34 वर्षीय पप्पू सहनी को गिरफ्तार किया है. घटना को लेकर शिवनारायणपुर थाना में दुष्कर्म का केस भी दर्ज हुआ है. अब केस में नए सिरे से हत्या की धारा भी जोड़ी जा रही है. गुरुवार को बरारी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. इस दौरान बेटी की मौत से बदहवास मां पोस्टमार्टम हाउस में ही बेहोश हो गई. जबकि उसके पिता व अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बताया जाता है कि घटना के समय बुधवार के दिन लड़की घर में अकेले थी. जबकि उसकी मां अपने बड़े दामाद के बहन की शादी में भाग लेने गई थी. पिता भट्ठे का काम करने गए थे. एक भाई था जो बकरी चराने गया था. लड़की को अकेली देख आरोपी पप्पू सहनी ने उसके घर में जाकर दुष्कर्म किया. इस दौरान जब लड़की ने हल्ला किया तो आरोपी ने उसे जिंदा फूंक दिया. झुलसी पीड़िता को बुधवार रात साढ़े दस बजे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गुरुवार सुबह उसने आखिरी सांस ली. परिजनों ने बताया कि आरोपी पीड़िता के बड़े बहनोई का चचेरा भाई है. इस कारण वह भाई के साथ अक्सर पीड़िता के घर आया-जाया करता था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.