City Post Live
NEWS 24x7

जश्न की तैयारियों में जुटें NDA नेता, 301 किलो लड्डू का दिया ऑर्डर

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

जश्न की तैयारियों में जुटें NDA नेता, 301 किलो लड्डू का दिया ऑर्डर

सिटी पोस्ट लाइव- बिहार में लोकसभा चुनाव के परिणाम आने में भले ही कुछ देर बाकी रह गया है लेकिन अभी से ही जीत के जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं. यह तैयारियां एनडीए के नेताओं के तरफ से की जा रही हैं. सभी तरह के व्यवस्था लगभग नेताओं ने कर रखी है. जैसे मिठाई से लेकर गुलाल और पटाखों तक की व्यवस्था है. पटना में जेडीयू के नेताओं ने मिठाईयों का आर्डर भी दे दिया है. एनडीए के नेताओं ने अलग-अलग लड्डू और मिठाईयों का ऑर्डर दिया है. एक एनडीए के नेता ने 301 किलो लड्डू का ऑर्डर दिया है. उनका कहना है कि चूकि एनडीए 300 से अधिक सीटें जीतेगी इसलिए हमने 301 लड्डू का ऑर्डर दिया है.

इन नेताओं का कहना है कि लोगों ने विकास के नाम पर वोट दिया है न कि किसी और मॉडल पर. यही कारण है कि हमें एग्जिट पोल के साथ-साथ ही अपने मतदाताओं पर विश्वास है. पटना के अलग-अलग हिस्सों में जेडीयू-लोजपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जीत के जश्न की तैयारी कर रखी है. किसी ने दो क्विंटल तो किसी ने पांच क्विंटल लड्डू की तैयारी की है ताकि किसी भी तरह से जीत के जश्न में कोई कमी नहीं रह जाए. इससे पहले बुधवार को ही पटना में एनडीए के कार्यकर्ताओं ने भी जीत के लिए पूजा-अर्चना की. लोजपा महानगर के कार्यकर्ताओं ने वेद विद्यालय में सुबह से ही वेद मंत्रोच्चारण के साथ हवन किया और भगवान से 350 से ज्यादा सीटों पर जीत दिलाने की प्रार्थना की.

बता दें कि बुधवार को कई जगहों पर लोजपा एवं एनडीए के नेताओं ने जीत के लिए हवन भी किया और भगवान् से 350 से अधिक सीटों पर विजय के लिए प्रार्थना भी किया. गौरतलब है कि बिहार की 40 सीटों में से जेडीयू और भाजपा 17-17 जबकि लोजपा छह सीटों पर चुनाव लड़ रही है. अब 23 मई का परिणाम से ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि एग्जिट पोल कितना सही और कितना गलत साबित होता है.फिलहाल सभी पार्टियां जीत का दावान करती दिखाई दे रही हैं.                                             जे.पी.चंद्रा की रिपोर्ट   

                                                                                                               

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.