City Post Live
NEWS 24x7

माले के प्रचार रथ पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला, बैनर पोस्टर फाड़ एक युवक को मारा चाकू

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

माले के प्रचार रथ पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला, बैनर पोस्टर फाड़ एक युवक को मारा चाकू

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के भोजपुर में लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे सियासी दांव के साथ आपराधिक घटनाएं भी बढ़ रही है। कल देर शाम जिले में उस वक्त असामाजिक तत्वों द्वारा चुनाव में अशांति फैलाने का प्रयास किया गया जब माले के प्रचार रथ का विरोध करते हुए प्रचार गाड़ी में बैठे माले समर्थकों को असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट की गई और प्रचार गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। जब इस मारपीट की घटना का विरोध माले समर्थकों ने किया तब बदमाशों ने एक माले समर्थक युवक को चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जिसकी हालत काफी नाजुक है और उसे आरा सदर अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

इस घटना में माले समर्थक समेत 5-6 लोग जख्मी है जिनका इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पंकज कुमार समेत भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं माले विधायक समेत दर्जनों कार्यकर्ता इस मारपीट और प्रचार गाड़ी की खबर सुनते ही सदर अस्पताल पहुँच गए साथ ही पुलिस अधिकारियों से तत्काल इस पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। मामला गजराजगंज ओपी क्षेत्र के नवादाबेन गांव की है। बताया जा रहा है कि आज देर शाम माले प्रत्याशी राजू यादव का प्रचार रथ क्षेत्र में निकला हुआ था। तभी प्रचार रथ जैसे ही नवादा बेन गांव के समीप पहुँचा वहां मौजूद असामाजिक तत्वों ने प्रचार रथ को रोक विरोध करने लगे। जिस पर माले समर्थकों और असामाजिक तत्वों के बीच जमकर मारपीट हुई।

इस मारपीट की घटना में नवादा बेन गांव निवासी बिरेन्द्र राम के 16 वर्षीय पुत्र विशाल पासवान को बदमाशों ने चाकू से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।जिसे तत्काल परिजनों व स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां युवक की हालत गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल में तैनात चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया। जबकि इस घटना में दूसरे पक्ष के करीब तीन लोग घायल हुए थे जिन्हें सदर अस्पताल में इलाज के दरम्यान ही पुलिस ने मारपीट की घटना का आरोपी बताते हुए गिरफ्तार कर लिया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीपीओ ने बताया कि नवादाबेन में प्रचार गाड़ी को लेकर मारपीट की गई है। जिसमें एक युवक को चाकू से वार कर जख्मी कर दिया गया है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर दोषियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वही तरारी विधायक व माले नेता सुदामा प्रसाद ने सियासी दांव खेलते हुए इस घटना को सामंती ताकतों और भाजपा कार्यकर्ताओं की चाल कही है। बहरहाल पुलिस इस घटना के बाद बिगड़े माहौल को शांत करने व अशांति फैलाने वाले हर व्यक्तियों पर नजर रख रही है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.