City Post Live
NEWS 24x7

गिरिराज सिंह :पीएम ने सबका साथ सबका विकास एवं भारत निर्माण को अपना सबकुछ माना

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

गिरिराज सिंह : पीएम ने सबका साथ सबका विकास एवं भारत निर्माण को अपना सबकुछ माना

सिटी पोस्ट लाइव- विधान सभा के पिरनगर, हेमनपुर,मोहनपुर, गंगरहौर, घाघड़ा, कंकौली, उदयपुर, सिमरी, महुआचौक, रामपुर सलौना,चकहमीद, शकरपुरा, जयलक,बखरी बाजार ,अम्बेडकरचौक, समेत दर्जनों गांवों में जनसम्पर्क अभियान के तहत प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने लोगों से नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की. बखरी विधानसभा के विभिन्न गांव कस्बों से होकर गुजरते हुए आम लोगों ने भी गिरिराज सिंह को जीत के लिए आश्वस्त करते हुए कहा कि पिछले 5 वर्षों के विकास को देखकर हम सबों ने पुनः मोदी सरकार लाने का संकल्प लिया है . शौचालय, आवास योजना, उज्ज्वला योजना, उजाला योजना व आयुष्मान भारत के लाभार्थियों ने मोदी जी के निःस्वार्थ सेवा भाव की प्रशंसा भी की. लोगों की इस स्वतः स्फूर्तता को देखकर गिरिराज सिंह ने कहा कि नेता बनना कोई बड़ी बात नही है परन्तु लोगों का दिल जीत कर उनके समस्याओं के निराकरण हेतु प्रयासरत रहना बहुत बड़ी बात होती है.

उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानसेवक ने पिछले 5 वर्षों में सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र पर चलकर नए भारत के निर्माण को अपना सबकुछ माना है, विकास के साथ सुचिता की राजनीति को बढ़ावा देकर सामाजिक समरसता व धार्मिक सौहार्द को जिस प्रकार से बढाकर भारत की एकता अखण्डता व सम्प्रभुता को मजबूत बनाकर विविधताओं में एकता वाले एक भारत श्रेष्ठ भारत का निर्माण किया है वह विपक्ष के जातिवाद-क्षेत्रवाद व परिवारवाद की राजनीति को नष्ट कर रहा है जिसकी बौखलाहट उन्हें गोलबन्द होकर मोदी रोको प्रतियोगिता करने पर मजबूर करता है.

महागठबंधन को महामिलावट करार देते हुए उन्होंने कहा कि जब किन्हीं का किन्हीं से कोई न तो वैचारिक मेल है न सैद्धान्तिक कोई आधार है तो फिर ऐसे हालत में वो केवल “मेरा भी माफ् तुम्हारा भी माफ् नही तो हो जाएंगे साफ” के मंत्र पर चलकर अपनी राजनीतिक स्मिता पर छा रहे संकट से बचना चाहते हैं. ऐसी परिस्थिति में जब उनका नेता तय नही हो पा रहा है तो फिर फैसले लेने की उनकी क्षमता व उस फैसले पर मिलने वाले समर्थन पर भी प्रह्नचिन्ह उठता है सड़क,बिजली,घर,शौचालय,पेयजल,कृषि के आधुनिक यंत्र व तकनीक से जोड़कर गाँवों के समुचित विकास में मोदीजी की सरकार ने बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की है जो वर्ष 2022तक किसानों की आय को दोगुनी करने के उनके संकल्प की दिशा में भी बहुत कामगार हुआ है .

इस मौके पर पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, पूर्व विधायक रामविनोद पासवान, रामानंद राम, विनोद राम, श्री कृष्ण सिंह, नीरज नवीन, सिधेश आर्य, सरिता साहू, साहिल सिंह, रामशंकर पासवान, नरेश पासवान, राजीव वर्मा, विष्णुदेव मालाकार, अशोक रॉय, सन्तोष महाजन, प्रियांशु, संजीत, कुंदन पासवान, बिरजू राम,डॉ आलोक,पंकज केसरी,मोहन पोद्दार,प्रकाश राय, मिंटू राम,रंजन मालाकार,राजीव पासवान समेत सैकड़ों की संख्या में एनडीए कार्यकर्ता मौजूद थें.

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने नावकोठी,छौड़ाही एवं साहेबपुरकमाल में NDA कार्यकर्ताओं व मण्डल अध्य्क्ष साथ बैठक कर रणनीति तैयार कर हर बूथ पर विजय संकल्प को दुहराने की बात कही. सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर “मेरा बूथ सबसे मजबूत” के आधार पर हम एनडीए कार्यकर्ता पूरे लोकसभा सीट के हरेक बूथ पर विजय हासिल करने का संकल्प लेकर अधिकाधिक मतदान करवाएंगे . साथ ही उन्होने चुनावी कार्यालय में आहूत IT सेल की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि सकारात्मक व तथ्यपूर्ण बातों के सहारे केंद्र की उपलब्धियों को विभिन्न सोशल साइट्स के माध्यम से बुद्धिजीवी वर्ग तक पहुंचा कर हम उन्हें मोदीजी के समर्थन की अपील करें .

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.