City Post Live
NEWS 24x7

मौजूदा सांसद के घर में दहाड़े मुकेश सहनी, कहा-खगडि़या को नहीं चाहिए लापता नेता

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

मौजूदा सांसद के घर में दहाड़े मुकेश सहनी, कहा-खगडि़या को नहीं चाहिए लापता नेता

सिटी पोस्ट लाइव : विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी ने खगडि़या लोकसभा क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर विधान सभा में ताबड़तोड़ जनसंपर्क किया। सिमरी बख्तियारपुर में खगडि़या के वर्तमान सांसद महबूब अली कैसर का घर है, जहां मुकेश सहनी उनपर जमकर बरसे और कहा कि जब जनता ने पांच साल अच्‍छे दिन के लिए उन्‍हें चुना, तब वे लापता हो गए। उन्‍हें जनता को बताना चाहिए कि वे पांच साल कहां थे। उन्‍होंने तब खगडिया की जनता याद क्‍यों नहीं आई। उन्‍होंने खगडि़या के लिए कितने सवाल सदन में पूछे और कितनी बहसों में शामिल हुए।

खुली जीप में सवार मुकेश सहनी ने जनता से महागठबंधन को जीत दिलाने का आह्वान करते हुए कहा कि अब खगडि़या की जनता ने मन बना लिया है कि वे चुनाव के बाद लापता हो जाने वाले जनप्रतिनिधि को नहीं चुनेंगे। जनता में उनके प्रति खासी नाराजगी है, जो कल महेशखूंट में भी देखने को मिली। जिस जनता ने उन्‍हें बड़े उम्‍मीदों के साथ चुनकर संसद में भेजने का काम किया था, उसी जनता ने उन्‍हें वहां से खदेड़ने का काम किया। मुकेश सहनी ने दोहराया कि यह चुनाव देश और संविधान बचाने के लिए है। इसलिए जनता ने जुमलेबाजों की जमात को सत्ता से बेदखल करने का फैसला कर लिया है।

उन्‍होंने कहा कि लोहिया, कर्पूरी और लालू प्रसाद जैसे महान लोगों ने अकलियत, गरीबों, पिछड़ों, वंचितों और जरूरतमंदों के लिए कठिन संघर्ष कर उन्‍हें सशक्‍त बनाया था। मगर आज आरएसएस और भाजपा के लोग एक साजिश के तहत लालू प्रसाद को जेल भेज कर गरीबों से उनका अधिकार छीनना चाहती है और नागपुरिया कानून लागू करना चाहती है। वे लोग अगर इस बार जीत गए, तो देश से चुनाव की प्रक्रिया खत्‍म हो जायेगी और देश की जनता को अपने पसंद का सरकार चुनने से वंचित कर दिया जायेगा। इसलिए आज ऐसी ताकतों के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.