City Post Live
NEWS 24x7

बाहुबली पप्पू यादव की पत्नी रंजीता रंजन एनडीए पर कर रही हैं जुबानी हमले

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

बाहुबली पप्पू यादव की पत्नी रंजीता रंजन एनडीए पर कर रही हैं जुबानी हमले

सिटी पोस्ट लाइव : कांग्रेस सांसद सह सुपौल लोकसभा क्षेत्र से उम्‍मीदवार रंजीता रंजन ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान सिंहेश्‍वर प्रखंड के इटहरी, पटोही, गौड़ीपुर समेत डेढ़ दर्जन गावों में जाकर कई नुक्‍कड़ सभाएं की और जनता से वोट मांगे। इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर युवाओं को रोजगार के नाम पर ठगने का आरोप लगाया और बिहार को मजबूत करने के लिए 23 अप्रैल को हाथ छाप पर मतदान करने की अपील की। रंजीता रंजन ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश में 10 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी। लेकिन किसी को रोजगार नहीं मिला। उल्‍टे नोटबंदी से 8 से 9 करोड़ युवाओं की नौकरी चली गई। अब वे चौकीदार की नौकरी भी छीन रहे हैं। सांसद ने पीएम मोदी के चौकीदार कैंपेन पर कहा कि हमने उन्‍हें प्रधानमंत्री चुना और वे कहते हैं कि चौकीदार हैं।

देश का प्रधानमंत्री अगर खुद को चौकीदार कहता है तो उसे पैसे वालों को विदेश भगाना चाहिए या जनता की सेवा करनी चाहिए।यह आप जनता अब तय करिये। उन्‍होंने कहा कि देश की सुरक्षा से जुड़े मामले में भी नरेंद्र मोदी चोरी की है। राफेल डील में कांग्रेस ने कहा घोटाला हुआ है। अर्जी सुर्पीम कोर्ट में दी गयी। पहले तो रिपोर्ट गलत देकर सरकार की तरफ से कहा कि घोटाला नहीं हुआ है ।इसके बाद फिर हंगामा हुआ और कोर्ट ने राफेल से जुड़ी फाइल मांगी, तो तथाकथित चौकीदार के वकील ने कोर्ट में कहा कि रक्षा मंत्रालय से राफेल से मुतल्लिक फाईल चोरी हो गई। जरा सोचिये, जिस चौकीदार के रहते रक्षा मंत्रालय से फाईल चोरी हो जाये, वो देश की चौकीदारी क्‍या करेगा?

रंजीता रंजन ने कहा कि बहुत कहते थे कि महंगाई की मार, तब कांग्रेस के समय रसोई गैस सिलिंडर की कीमत 350 रूपए थे। आज उसी सिलिंडर की कीमत 1100 रूपए है। पिछली बार जनता ने उनके जुमले पर भरोसा किया था लेकिन इस बार देश की जनता उन्हें पूरी इज्‍जत के साथ दिल्‍ली से गुजरात भेजने का काम करेगी। रंजीता आगे कहा कि नरेंद्र मोदी की संगति में आकर नीतीश कुमार भी बिगड़ गए हैं ।बिहार में शराबबंदी है। जब मैं यह पूछती हूँ, तो लोग हंसने लगते हैं। आज ये सबको पता है कि शराब प्रदेश में खुलेआम बिक रही है और वो भी 200 रूपए की शराब हजार रूपए में। फोन करने पर शराब की खुलेआम होम डिलिवरी हो रही है ।तो फिर किस बात की शराब बंदी। इसलिए मैं सुपौल की जनता से अपील करती हूँ कि जैसे 2014 के चुनाव में सुपौल की जनता ने जुमलेबाजी पर भरोसा नहीं किया था और उन्हें जीत की माला पहनाई थी, ठीक उसी तरह इस बार भी सुपौल की जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाने का काम करेगी।

पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की चुनावी रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.