City Post Live
NEWS 24x7

लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय भी ठोकेंगे ताल ,ये रही संभावित उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय भी ठोकेंगे ताल ,ये रही संभावित उम्‍मीदवारों की पहली लिस्‍ट

सिटी पोस्ट लाइव – महागठबंधन में सीटों के बंटवारे पर रसा -कसी जारी है. कभी महागठबंधन में सब कुछ सामान्य होने  की खबर आती है तो कभी सीटों पर पेंच फंसने की . कभी राजद सुप्रीमों कांग्रेस को अल्टीमेटम देते हैं तो कभी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी अकेले चुनाव लड़ने की बात जवाब में कहते  हैं . इसी खींच -तान के कारण स्थिति और दिलचस्प हो गई है. इस बीच, खबर है कि आरजेडी-कांग्रेस की अगुआई वाले महागठबंधन के संभावित उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट सामने आ गई है. सूत्रों की मानें तो इस पहली लिस्‍ट में आरजेडी के 7 और कांग्रेस के 5 नेताओं को विभिन्‍न सीटों से प्रत्‍याशी बनाया जा सकता है. वहीं, हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा, राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी और लोकतांत्रिक जनता दल के एक-एक प्रत्‍याशी को टिकट मिल सकता है. पहली लिस्‍ट में शरद यादव का नाम भी शामिल है.

जानकारी के मुताबिक आरजेडी के संभावित उम्‍मीदवारों में मीसा भारती (पाटलिपुत्र सीट), रघुवंश प्रसाद (वैशाली), जगदानंद सिंह (बक्‍सर), लालू के समधी चंद्रिका राय (सारण), तनवीर हसन (बेगूसराय), हिना शहाब (सिवान) और सरफराज आलम (अररिया) के नाम शामिल हैं. वहीं, कांग्रेस की ओर से मीरा कुमार (सासाराम), तारिक अनवर (कटिहार), रंजीता रंजन (सुपौल), अशोक राम (समस्‍तीपुर) और निखिल कुमार (औरंगाबाद) को उम्‍मीदवार बनाया जा सकता है.

खबर सूत्रों से  मिली है कि “हम ” पार्टी यानी हिन्‍दुस्तानी आवाम मोर्चा  के सुप्रीमों और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी गया से उम्मीदवार हो सकते हैं. वहीं  रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा काराकाट से प्रत्याशी हो सकते हैं. नवगठित लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव मधेपुरा से महागठबंधन के उम्‍मीदवार हो सकते हैं.

     जे.पी चंद्रा की रिपोर्ट

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.