City Post Live
NEWS 24x7

मांझी का बड़ा खुलासा, PM MODI बनाना चाहते थे उन्हें बिहार का CM

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

मांझी का बड़ा खुलासा, PM MODI बनाना चाहते थे उन्हें बिहार का CM

सिटी पोस्ट लाइव : हम पार्टी के सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने एक बड़ा खुलासा किया है. आज अपने दफ्तर में दलित प्रकोष्ठ की बैठक में मांझी ने खुलासा किया कि BJP के प्रदेश स्तर के कुछ नेताओं ने उनकी पार्टी को हराने के लिए साजिश की क्योंकि उन्हें डर था कि अगर 20 सीटों पर चुनाव लड़नेवाला मांझी 10 सीट पर भी जीत गया तो PM मोदी उन्हें CM बना देगें.उन्होंने कहा कि उनकी वजह से BJP जीती और जहाँ वो चुनाव प्रचार के लिए नहीं गए, BJP चुनाव हारी.जीतन राम मांझी ने कहा कि 15 से ज्यादा सीटों पर उनकी पार्टी दुसरे स्थान पर रही. अगर BJP के प्रदेश स्तर के नेताओं ने साजिश नहीं की होती तो उनकी पार्टी सभी 20 सीटों पर चुनाव जीत जाती.

जीतन राम मांझी को मीडिया से भी बड़ी शिकायत है. उन्होंने कहा कि मीडिया हमारी मदद नहीं करेगा क्योंकि वह केवल पैसे वालों का ही साथ देता है. जिसको पैसा है, अपने हिसाब से मीडिया का इस्तेमाल करता है. हमारे पास पैसा नहीं है, इसलिए मीडिया से सहयोग की उम्मीद हम नहीं कर सकते.जीतन राम मांझी ने कहा कि ब्रिशन पटेल के पार्टी से निकल जाने से पार्टी की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ेगा.आज उन्होंने सिटी पोस्ट लाइव से कहा कि पटेल के निकल जाने के बाद उनका हौसला अफजाई करने के लिए प्रदेश भर से कार्यकर्त्ता पटना पहुँच रहे हैं.आज रामविलास पासवान की पार्टी के 9 पदाधिकारियों को अपनी पार्टी में शामिल करने के बाद मांझी ने कहा कि अब रामविलास पासवान से दलितों का मोह भंग हो चूका है. सब दलित और पासवान उम्मीद के साथ उनकी तरफ देख रहे हैं.

जीतन राम मांझी ने सिटी पोस्ट लाइव से बातचीत में यह खुलासा किया कि पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की मांग है कि हम पार्टी को रालोसपा से ज्यादा सीट मिलना चाहिए. मांझी ने कहा कि वो शुरू से RJD के साथ हैं. कुशवाहा तो BJP से सौदा नहीं होने के बाद महागठबंधन में आये हैं. उनसे ज्यादा दावा हम पार्टी का बनता है. मांझी ने साफ़ कर दिया कि RJD को छोड़कर उनसे ज्यादा सीट किसी को नहीं मिलनी चाहिए.उन्होंने कहा कि महागठबंधन में जितने घटक दल हैं, उनमे से सबसे ज्यादा ताकतवर उनकी पार्टी है, इसलिए सबसे ज्यादा एक सीट तो उन्हें मिलना ही चाहिए.मांझीं ने आज साफ़ कर दिया कि अगर सम्मानजनक समझौता नहीं होता है तो वो विकल्प पर विचार कर सकते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.