City Post Live
NEWS 24x7

मोकामा में अनंत सिंह के खिलाफ जातीय गोलबंदी तेज, ललन सिंह होंगे JDU में शामिल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मोकामा में अनंत सिंह के खिलाफ जातीय गोलबंदी तेज, ललन सिंह होंगे JDU में शामिल

सिटी पोस्ट लाइव :मुंगेर सीट से चुनाव लड़ने का एलान कर चुके अनंत सिंह की घेराबंदी में बिहार सरकार के सिंचाई मंत्री ललन सिंह जी-जान से जुट गए हैं. अनंत सिंह के दुश्मन विवेक पहलवान को साथ करने के बाद अब अनंत सिंह दुसरे राजनीतिक प्रतिद्वंदी मोकामा वाले ललन सिंह ( सूरजभान सिंह का चचेरा भाई ) को अपने पाले में ला चुके हैं. यानी अनंत सिंह के खिलाफ उनके स्वजातीय नेताओं और बाहुबलियों की गोलबंदी तेज हो गई है. अब मोकामा के शंकरवार टोला वाले नलिनी रंजन शर्मा उर्फ़ ललन सिंह भी जेडीयू में शामिल होने जा रहे हैं.

ललन सिंह इलाके के पुराने दबंग नेता हैं. ललन रिश्ते में सूरजभान सिंह के भाई भी लगते हैं.लेकिन अभी दोनों के बीच छतीस का रिश्ता है. चार बार विधानसभा चुनाव लड़ने के वावजूद एकबार भी अनंत सिंह को हारने में अबतक नाकाम रहे ललन सिंह इसबार जेडीयू के साथ होकर अनंत सिंह को हराना चाहते हैं.लालन सिंह  पहले एलजेपी में थे .अभी जन अधिकार पार्टी में हैं.उनकी जेडीयू से बढती नजदीकी का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके शिक्षक पिता रामबालक सिंह के निधन पर शोक जताने खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मोकामा पहुँच गए थे. जहानाबाद सांसद अरुण कुमार, JDU के ललन सिंह, विधान पार्षद नीरज कुमार भी नीतीश कुमार के साथ पहुंचे थे.

आज गुरुवार 24 जनवरी को ललन सिंह ने मोकामा में अपने सहयोगियों के साथ मीटिंग की है. इस मीटिंग के बाद उन्होंने जेडीयू में शामिल होने का ऐलान कर दिया है. उनका कहना है  कि जेडीयू  के शीर्ष नेतृत्व से उन्हें विधानसभा के लिए उम्मीदवार बनाए जाने का भी भरोसा मिला है. उन्होंने जेडीयू के वरिष्ठ नेता व बिहार सरकार में मंत्री ललन सिंह को विकास पुरुष बताते हुए कहा कि उन्होंने इस ईलाके के लिए बहुत कुछ किया है.गौरतलब है कि मंत्री ललन सिंह मुंगेर संसदीय सीट से अनंत सिंह के खिलाफ NDA गठबंधन से चुनाव लड़ना तय है.दरअसल, ललन सिंह  हमेशा से ही अनंत सिंह और उनके परिवार के विरोध की राजनीति करते रहे हैं. उन्होंने कई बार विधानसभा चुनाव भी लड़ा, लेकिन मामूली वोटों के अंतर से अनंत सिंह से पराजित होते रहे. अब अनंत सिंह के खिलाफ मंत्री ललन सिंह के खड़ा हो जाने से उनका हौसला काफी बढ़ गया है.

ललन सिंह का कहना है कि उनकी लगातार हार की वजह उनके समाज के लोगों का गुमराह होना सबसे बड़ी वजह रही है. अब जब उनका समाज एकजुट होगा और अनंत सिंह जैसे अपराधियों के आतंक से मोकामा को मुक्ति मिलेगी.ललन सिंह सिंह ने अपने समर्थकों से मोकामा में NDA नेताओं के समर्थन में जो भी जनसभा हो, उसमें शामिल होने और उसका समर्थन करने की अपील की है.जाहिर है अब अनंत सिंह के गढ़ में उनकी बिरादरी के ही सारे बाहुबली और नेता अनंत सिंह की घेराबंदी करने में जुटे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.