City Post Live
NEWS 24x7

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीटर के जरिये नरेन्द्र मोदी पर साधा निशाना,कहा -“पब्लिक है ये सब जानती है”

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीटर के  जरिये नरेन्द्र मोदी पर साधा निशाना, कहा -“पब्लिक है ये सब जानती है”

सिटी पोस्ट लाइव – बिहारी बाबू के नाम से प्रसिद्ध भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा  ने एक बार फिर पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. इस बार उन्होंने हमला ट्वीटर के माध्यम से देश के ज्वलंत मुद्दों पर किया है. उन्होंने केंद्र सरकार और पीएम से सीबीआई, ईडी और राफेल जैसे ताजा मामलों पर अपनी नियत साफ़ करने की मांग की है.ले किन इस बार उनके हमले का अंदाज शायराना है. कुछ पंक्तियों के साथ उन्होंने कहा कि -“ये पब्लिक है सब जानती है.”

भाजपा के पटना साहिब से सांसद शत्रु ने कई ट्वीट्स किये हैं.  उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा है – “सर जी, पूरी दुनिया जानती है कि ‘वन मैन शो, टू मैन आर्मी ‘ एक दूसरे के लिए बनी है, और एक दूसरे का ही समर्थन करती है, चाहे वजह गलत ही क्यों न हो.  हम अपनी हार से क्यों भाग रहे हैं, और आप संसद से?”  उन्होंने आगे कहा – हमें अपनी गलतियों से सीखना चाहिए. क्योंकि ये पब्लिक है, सब जानती  है.  हमें अब खुद को ही मूर्ख बनाना बंद कर देना चाहिए.” यह बिलकुल सही समय है कि सभी ज्वलंत और पेंडिंग मुद्दों जैसे – सीबीआई, ईडी और राफेल पर खुद को पाक-साफ़ किया जाए. अब कोई राजनीतिक स्टंट और जुमला न हो.”

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे के ट्वीट् में लिखा है कि – “मुझे एक शेर याद आ रहा है, खूब परदा है चिलमन से लगे बैठे हैं, साफ़ छुपते भी नहीं सामने आते भी नहीं. हम सहमत हों या न हों, यह पब्लिक है सच मांगती है.” बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा का वीआईपी पास की सुविधा वापस ले ली गई है. सिन्हा अब पटना एयरपोर्ट से आम नागरिक की तरह ही सफर करेंगे. शत्रु ने इसे राजनीति से प्रेरित कदम बताया था. बता दें कि सिन्हा काफी लम्बे वक्त से बीजेपी से नाराज चल रहे हैं तथा कई सार्वजनिक जगहों पर पार्टी के विरोध में बयान देते रहते हैं और विपक्ष की प्रशंसा भी करते हैं. कहा तो यह भी जा रहा है कि -“इस बार वे चुनाव महागठबंधन की तरफ से पटना साहिब सीट से ही लड़ेंगे. उन्हें बीजेपी पार्टी के किसी फैसले की परवाह नहीं है.”

यह भी पढ़ें – केंद्रीय श्रमिक संगठनों ने किया बैंक हड़ताल,आज और कल नहीं होंगे कोई काम

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.