City Post Live
NEWS 24x7

बढ़ता जा रहा बर्ड फ्लू का खतरा, पटना के आर्ट कॉलेज और भागलपुर में चिड़ियों की मौत

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बढ़ता जा रहा बर्ड फ्लू का खतरा, पटना के आर्ट कॉलेज और भागलपुर में चिड़ियों की मौत

सिटी पोस्ट लाइव :  चिकेन बिरयानी के साथ नये साल का जश्न मनाने वाले लोग सावधान ! नए साल में चिकेन खाना आपको महंगा पड़ सकता है. बिहार में बर्ड फ्लुए का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. मुंगेर और पटना चिड़िया घर के पक्षियों की मौत के बाद अब भागलपुर और पटना के आर्ट कॉलेज से चिड़ियों की मौत की खबर आ रही है. पटना जू में मोरों की मौत तो पहले ही चिंता का सबब बनी हुई है. अब पटना के ही आर्ट कॉलेज में चिड़ियों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है. नया मामला अब भागलपुर से भी सामने आ गया है. बिहार में अधिकतर जिलों से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं. प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. लगातार जांच के लिए सैंपल भेजे जा रहे हैं. वहीं लोगों में भी बर्ड फ्लू का खौफ बढ़ता जा रहा है.

राजधानी पटना के आर्ट कॉलेज कैंपस में चिड़ियों की मौत हुई है. सभी को कलेक्ट कर के जांच के लिए भेजा गया है. पटना आर्ट कॉलेज में चिड़ियों की मौत मामले के बाद से छात्रों और कॉलेज प्रशासन में दहशत है. सभी को बर्ड फ्लू की चिंता सता रही है. वहीं कॉलेज को अलर्ट पर रखा गया है. बिहार के भागलपुर जिले से भी नया मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि भागलपुर के ग्रामीण इलाकों में 100 से ज्यादा मुर्गे – मुर्गियों की मौत हो गई है. गांव में बर्ड फ्लू फैलने की आशंका जताई जा रही है. वहीं जिला प्रशासन की ओर से इस मामले की जांच के लिए डॉक्टरों की टीम की मांग की गई है

राजधानी पटना की तो, पहले से ही यहां पर ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. पटना जू में अब तक 6 मोरों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही साथ तीतरों की भी मौत का मामला सामने आया है. पटना जू को अगले आदेश तक बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही साथ पटना को भी अलर्ट पर रखा गया है.इसबार पटना के चिड़िया घर में लोग नए साल का जश्न नहीं मन पायेगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.