City Post Live
NEWS 24x7

पटना में 22 वर्षीय विवाहित महिला की गला रेतकर हत्या,पति पर हत्या की आशंका 

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना में 22 वर्षीय विवाहित महिला की गला रेतकर हत्या,पति पर हत्या की आशंका 

सिटी पोस्ट लाइव – बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला फुलवारीशरीफ का है जहां हरनीचक में एक 22 वर्षीया विवाहिता महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी तब हुई जब मृतका के मकान मालिक ने घर का दरवाजा बंद करने के दौरान किराएदार के कमरे को खुला देखा. मकान मालिक जगदीश प्रसाद ने किराएदार भोला सिंह के कमरे में आवाज लगाई. कोई आवाज नहीं मिलने पर जब उसने कमरे में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए.कमरे में भोला सिंह की पत्नी की खून से सनी लाश पड़ी थी. 

मकान मालिक जगदीश प्रसाद ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय थाना और भोला सिंह के मोबाइल पर कॉल करके दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में कर के जांच शुरू कर दी है. मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि -“जब उसने भोला सिंह को उसकी पत्नी की हत्या की जानकारी दी तो उसने मोबाइल ऑफ कर दिया.” वहीं पुलिस इंस्पेक्टर कैसर आलम ने बताया कि -“आशंका जताई जा रही है कि पति भोला सिंह ने ही अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या की और उसके बाद फरार हो गया है.” फिलहाल मृतका का नाम पता नहीं चल पाया है.

 

मिली जानकारी के अनुसार भोला सिंह बिहारशरीफ का रहने वाला है. और उसका कोई बच्चा नहीं है. हरनी चक में भोला अपनी पत्नी के साथ ही किराए में रहता है. इस घटना के बाद से इस इलाके के लोगों में डर का माहौल है. वहीँ इस हत्या के कारणों के बारे में कोई भी कुछ बताने को तैयार नहीं है. जानकारी के मुताबिक़ हत्यारा महिला की लाश को कंबल से ढक कर फरार हो गया था और . जल्दबाजी में दरवाजा भी नहीं लगाया. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर तहकीकात कर रही है. मृतका का पति भोला सिंह मीठापुर बस स्टैंड में एजेंसी में का काम करता है. फिलहाल मृतका के पति की तलाश जारी है. वहीँ घटना की जांच के लिए सभी तरह के जांच विशेषज्ञ की सहायता ली जा रही है. इसके साथ ही एफएसएल टीम की सहायता लेकर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें – जीत से उत्साहित बिहार कांग्रेस ने पटना में लगाये पोस्टर-‘भस्म हुई भाजपा’

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.