City Post Live
NEWS 24x7

बेतिया में अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर दिनदहाड़े शिक्षक को मारी गोली

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

बेतिया में अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर दिनदहाड़े शिक्षक को मारी गोली

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार रंगदारी, लूट और हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. हर रोज आधा दर्जन से ज्यादा हत्याएं हो रही हैं. एक बार फिर अपराधियों ने रंदगारी की रकम न देने पर एक शिक्षक को दिनदहाड़े गोली मार दी. घटना जिले के चनपटिया थाना के चुहड़ी बाजार की है. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और आराम से चलते बने. बता दें इन अपरधियों ने कुछ दिनों पहले शिक्षक से रंगदारी देने की मांग की थी. जब शिक्षक ने उनकी बात नहीं मानी तो सरेआम उसे गोली मार दी.

बता दें गोली लगने से जख्मी शिक्षक को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. लोगों के मुताबिक इस घटना को जेल से निकल कर आये अपराधी ने अंजाम दिया है जो रंगदारी के मामले में ही जेल गया था. घायल शिक्षक का नाम शंकर प्रसाद बताया जाता है जिनसे छह महीने पहले रंगदारी मांगी गई थी औरं रंगदारी की राशि नहीं देने पर इस घटना को अंजाम दिया गया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस जांच को पहुंची है.

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में बिहार की लोयन ऑर्डर बिल्कुल ख़राब हो चुकी है. जिसपर पुलिस प्रशासन लगातार लगाम लगाने में जुटी है. पुलिस दो अपराधियों को पकडती है तो चार अपराधी सक्रिय हो जाते हैं. ऐसे में प्रशासन के लिए इस पर कड़ी मसक्कत की आवश्यकता है.

बेतिया से सतेन्द्र पाठक की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.