City Post Live
NEWS 24x7

‘शाह’ ने कहा जनता नहीं मानेगी चौकीदार चोर है, गिरेबान में झांके राहुल गांधी’

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

‘शाह’ ने कहा जनता नहीं मानेगी चौकीदार चोर है, गिरेबान में झांके राहुल गांधी’

सिटी पोस्ट लाइवः राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट से केन्द्र सरकार को आज बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सौदे में शक की कोई गुंजाईश नहीं है। डील पर सुप्रीम कोर्ट की इस टिप्पणी के बाद देश की राजनीति में उबाल आ गया है। उबाल स्वभाविक भी है क्योंकि राफेल डील सरकार को घेरने के मुद्दे के रूप में विपक्ष के पास सबसे धारदार हथियार था। राफेल पर मिली राहत से उत्साहित बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में प्रेस काॅन्फ्रेंस की और कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को राफेल की जानकारी कहां से मिली इसका श्रोत उन्हें बताना चाहिए। उन्हें यह भी बताना चाहिए की 2007 से लेकर 2014 तक राफेल डील क्यों नहीं हुई। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को यह नसीहत याद रखनी चाहिए कि सूर्य पर जितना कीचड़ उछालेंगे सूर्य का तेज कभी कम नहीं होगा। उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। अमित शाह ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप भी लगाए।

‘शाह’ ने कहा कि कमीशन के लिए कांग्रेस ने राफेल डील को रोक कर रखा। कांग्रेस ने एक काल्पनिक दुनिया बना ली है जहां सच के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस के पास कोई सबूत था तो वो सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं गयी। राहुल गांधी ने राजनीतिक फायदे के लिए देश से झूठ बोला है। राहुल गांधी को देश और सेना से माफी मांगनी चाहिए। अमित शाह ने कहा कि देश यह कभी नहीं मानेगा कि चौकीदार चोर है। दरअसल जो चोर हैं वही चैकीदार से डरते हैं। मैं कांग्रेस को चुनौती देता हूं वो सदन में इस विषय पर जितना समय हो लेकर चर्चा करे। आपको बता दें कि तीन राज्यों में जीत का जश्न मना रही कांग्रेस के लिए आज की मार्निंग गुड नहीं है। कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है।

दरअसल 2019 से पहले केन्द्र सरकार पर कांग्रेस ने जो भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा आरोप लगाया था उसी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज केंद्र सरकार को क्लीन चीट दे दी है। राफेल को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कथित रूप से यह कहा था कि देश काचौकीदार हीं चोर है लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने राफेल को लेकर आज कहा कि राफेल सौदे में संदेह की कोई गुजाईश नहीं है। जाहिर है यह केन्द्र सरकार के लिए बड़ी राहत है और कांग्रेस के लिए झटका है। जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि राफेल सौदे में कोई संदेह नहीं है. राफेल की गुणवत्ता में पर कोई सवाल नहीं है. हमने सौदे की पूरी प्रक्रिया पढ़ी है. विमान की कीमत देखना हमारा काम नहीं है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.