City Post Live
NEWS 24x7

प्रशांत किशोर से मिलने पहुंचे मोहित प्रकाश बोले- गुरु की रणनीति आई काम

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

प्रशांत किशोर से मिलने पहुंचे मोहित प्रकाश बोले- गुरु की रणनीति आई काम

सिटी पोस्ट लाइव : पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के  चुनाव में अध्यक्ष पद पर कब्ज़ा जमाने में कामयाब रहे पीयूएसयू के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मोहित प्रकाश ने अपनी जीत का सेहरा जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के सर पर बांधा है.प्रशांत किशोर से मिलने पहुंचे मोहित ने कहा कि उनकी जीत में प्रशांत किशोर की बड़ी भूमिका है. उनकी रणनीति की वजह से ही उनकी जीत सुनिश्चित हुई है. उन्होंने बीजेपी और जेडीयू के रिश्ते में छात्र संघ चुनाव को लेकर तल्खी आने की बात से इनकार किया है.

गौरतलब है कि पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ के सेंट्रल पैनल के पांचों सीटों के चुनाव परिणाम आ गए हैं. इनमें से जेडीयू ने अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष समेत दो सीटों पर जीत दर्ज की. वहीं एबीवीपी ने तीन सीटों पर कब्जा जमाया. एबीवीपी के खाते में महासचिव, संयुक्त सचिव और उपाध्यक्ष पद गया है.छात्र जेडीयू के मोहित प्रकाश ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् (एबीवीपी) के अभिनव को 1200 से अधिक मतों से मात दी है. कोषाध्यक्ष के रूप में छात्र जेडीयू के कुमार सत्यम चुने गए हैं.एबीवीपी की अंजना सिंह उपाध्यक्ष चुनीं गई हैं. उन्होंने छात्र जेडीयू के आशीष पुष्कर को 400 वोटों से हराया है. वहीं मणिकांत मणि ने 300 मतों के अंतर से महासचिव के पद पर जीत दर्ज की है. संयुक्त सचिव के रूप में एबीवीपी के राजा रवि ने जीत हासिल की है.

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में जेडीयू  के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की रणनीति से पीयू में छात्र जेडीयू का पहलीबार परचम लहराया है. अध्यक्ष पद पर मोहित प्रकाश की जीत हुई है. छात्र जेडीयू के कुमार सत्यम कोषाध्यक्ष बने हैं. पीके की इंट्री ने पीयू छात्र संघ चुनाव को काफी रोमांचक बना दिया था.उनके सामने आ जाने की वजह से बीजेपी और जेडीयू के बीच ठन गई थी.बीजेपी ने उनके ऊपर कई गंभीर आरोप ताल लगा दिया था.

.चुनाव जीतने के बाद मोहित प्रकाश और कुमार सत्यम 7, सर्कुलर रोड स्थित सीएम आवास पहुंचे और जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से मुलाकात की.. पीयू के छात्र राजनीति के इतिहास में पहली बार जेडीयू  के छात्र विंग को पहलीबार ऐसी जीत मिली है. वनिर्वाचित पीयू छात्र संघ अध्यक्ष मोहित प्रकाश ने कहा कि यह जीत पटना यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रशांत किशोर की भी जीत है. मोहित का कहना था कि पीके जिस रणनीति पर काम करने के लिए बोले थे, उसने वैसा ही किया और जीत उसकी झोली में आयीयह पार्टी के लिए भी गौरव की बात है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.