City Post Live
NEWS 24x7

अफवाह है घायल होने की खबर, पत्थर मारने से नहीं कम होगी हार की घबड़ाहट : प्रशांत किशोर

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

अफवाह है घायल होने की खबर, पत्थर मारने से नहीं कम होगी हार की घबड़ाहट : प्रशांत किशोर

सिटी पोस्ट लाइव : जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने उनके घायल होने की खबरों को अफवाह बताया है। प्रशांत किशोर ने ट्व्टिर पर लिखा कि मेरे घायल होने की जो खबरें चल रही हैं वो अफवाह है। आपको बता दें कि कल पटना में कुलपति आवास के बाहर प्रशांत किशोर की गाड़ी पर पथराव हुआ था जिसमें वे बाल-बाल बचे। हांलाकि इस हमले में उनकी गाड़ी जरूर क्षतिग्रस्त हुई।

दरअलस कल बड़ी संख्या में छात्रों ने वीसी आवास को घेर रखा था। यह खबर छात्रों को जैसे हीं मिली कि प्रशांत किशोर वीसी से मिलने उनके आवास पहुंचे है तो वीसी आवास के बाहर छात्रों का हुजुम जुट गया। वहां मौजूद कई छात्रों का आरोप था कि प्रशांत किशोर वीसी पर दबाव बनाने के लिए वीसी से मिलने पहुंचे हैं। बवाल बढ़ा और छात्रों ने प्रशांत किशोर की गाड़ी पर पथराव किया।

इस हमले को लेकर प्रशातं किशोर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि-‘ मेरे घायल होनी की खबर अफवाहा है, मैं ठीक हूं। मेरी गाड़ी पर पत्थर चलाने से  कुछ लोगों की हार की घबड़ाहट कम नहीं होगी। प्रशांत किशोर छात्रसंघ चुनाव को लेकर पहले से हीं विपक्षी पार्टियां और अपनी सहयोगी बीजेपी के निशाने पर हैं।

बीजेपी के कुछ नेताओं ने उन्हें छात्रसंघ चुनाव से दूर रहने की नसीहत भी दी थी। वहीं बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए उनपर जुगाड़ की राजनीति करने का आरोप लगाया था। मांझी ने कहा था कि प्रशांत किशोर की वजह से सीएम नीतीश कुमार को कोई फायदा नहीं होने वाला क्योंकि लोग अब जान चुके हैं कि प्रशांत किशोर जुगाड़ की राजनीति करते हैं।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.