City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी सांसद पर जेडीयू के एमएलसी का विवादित बयान-‘डीएनए को लेकर कह दी बड़ी बात

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बीजेपी सांसद पर जेडीयू के एमएलसी का विवादित बयान-‘डीएनए को लेकर कह दी बड़ी बात

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी सांसद साक्षी महाराज को लेकर जदयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी का एक विवादित बयान सामने आया है। बलियावी ने साक्षी महाराज के डीएनए पर टिप्पणी की है। एनडीए के दो प्रमुख दल बीजेपी और जेडीयू के बीच इन दो नेताओं की भिड़ंत से राजनीति का पारा गर्म है। दरअसल बलियावी ने बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर साक्षी महाराज का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा तो उनका डीएनए मुगल राजा के किसी मंत्री से मिल जाएगा। बलियावी ने उद्धव ठाकरे पर भी निशाना साधा है।

शिवसेना प्रमुख पर हमला करते हुए बलियावी ने कहा कि राम मंदिर को लेकर जितने लोग सड़क पर हंगामा कर रहे हैं उनमें से किसी में राम भक्ति नहीं है, वे सब सत्ता भक्ति, स्वार्थ भक्ति और परिवार भक्ति है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित गोरखधाम मंदिर की जमीन को आसिफ धौला का बताते हुए कहा है कि साक्षी महाराज में दम है, तो इसकी जांच करा लें.जानकारी के मुताबिक, जदयू अल्पसंख्यक कमिटी के अध्यक्ष व विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने गया सर्किट हाउस में भाजपा सांसद साक्षी महाराज पर विवादित बयान दिया है.

उन्होंने साक्षी महाराज के डीएनए पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि अगर भाजपा सांसद साक्षी महाराज का डीएनए टेस्ट कराया जायेगा, तो मुगल राजा के किसी मंत्री से उनका डीएनए मिल जायेगा. उन्होंने साक्षी महाराज के जामा मस्जिद पर दिये बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि श्ये लोग देश को कहां ले जा रहे हैं. मामला (राम मंदिर का) जब सुप्रीम कोर्ट में है, तो तथ्यों के साथ पेश आयें.श् उनकी यह बेचैनी बता रही है कि इन लोगों को मंदिर से कोई मतलब नही है

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.