City Post Live
NEWS 24x7

ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के फैसले पर अभी भी अड़े हुए हैं तेजप्रताप यादव

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

ऐश्वर्या राय से तलाक लेने के फैसले पर अभी भी अड़े हुए हैं तेजप्रताप यादव

सिटी पोस्ट लाइव : मीडिया में खबर चल रही है कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब नरम पड़ गए हैं.  तेजप्रताप यादव अब अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ सुलह के लिए तैयार हो गए हैं. खबर में दावा किया जा रहा है कि परिवारवालों की लगातार कोशिशों से उनके रुख में भी बदलाव आया है. अब तक अपने फैसले पर अड़े तेजप्रताप भी पहले से ‘सॉफ्ट’ नजर आ रहे हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि 23 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा (गुरु नानक जयंती) के बाद वे किसी भी वक्त पटना लौट आएंगे और तलाक के मामले पर आखिरी फैसला भी लेंगे.लेकिन सिटी पोस्ट लाइव आपको पक्की खबर दे रहा है कि ये खबर सच नहीं है. मनगढ़ंत और अफवाह है. तेजप्रताप यादव ने बुधवार की शाम सिटी पोस्ट लाइव से बातचीत में कहा कि उनके बारे में गलत खबरें चलाई जा रही हैं. उन्होंने कहा कि उनकी घर वालों से कोई बातचीत नहीं हो रही है. उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ सुलह करने से इनकार करते हुए कहा कि अभी भी वो अपने फैसले पर अडिग हैं.

दरअसल,खबर ये चल रही है कि तेजप्रताप 19 नवंबर को दिल्ली में मां राबड़ी देवी से भी मिले थे. तब पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा भी था, ‘वह मेरे बेटे हैं, घर जरूर लौटेंगे’. 09 नवंबर को तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर उन्होंने फोन से बात भी की थी. इससे पहले उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद से भी मुलाकात की थी. अब खबर ये चल रही है  कि वे पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के मामले पर पुनर्विचार कर सकते हैं.लेकिन तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनकी किसी से कोई बात और मुलाक़ात नहीं हुई है. वो किसी से कोई बातचीत नहीं कर रहे हैं. अभी भी वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ तलाक लेने के फैसले पर अडिग हैं.

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव की सास पूर्णिमा राय अपनी बेटी का घर बचाने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं. वो चार दिन पहले ही अपनी समधिन राबड़ी देवी से मिलने उनके पटना स्थित  आवास पर पहुंची थीं.हालांकि दोनों के बीच क्या बात हुई यह सामने नहीं आ पाया है. दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव के समधी और कांग्रेस नेता जितेंद्र यादव के पुत्र राहुल भी सुलह के प्रयास कर रहे हैं. फिलहाल तेजप्रताप मथुरा और वृंदावन के अलग-अलग धार्मिक स्थानों का भ्रमण कर रहे हैं. 29 नवंबर को तेजप्रताप यादव द्वारा दी गई तलाक की अर्जी पर सुनवाई होगी. उम्मीद की जा रही है कि उस दिन वो पटना आ सकते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.