City Post Live
NEWS 24x7

भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने कहा – हक दो नहीं तो हथिया लेंगे, सवर्णों को नहीं देना है वोट

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने कहा – हक दो नहीं तो हथिया लेंगे, सवर्णों को नहीं देना है वोट

सिटी पोस्ट लाइव  : अब बहुजन समाज के लोग किसी भी सवर्ण विरादरी के नेता को वोट नहीं देगें. नेता चाहे किसी पार्टी का हो अगर सवर्ण समाज से है तो उसे बहुजन समाज अआने वाले लोक सभा चुनाव में वोट नहीं देगा. 2019 लोकसभा चुनावों को लेकर बहुजन समाज को गोलबंद करने में जुटी भीम आर्मी ने सवर्ण समाज के नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वैसे तो हर राजनीतिक दल अपने अपने पक्ष में गोलबंद करने में जुटे हैं. लेकिन भीम आर्मी की गोलबंदी की लाइन राजनीतिक दलों से हटकर है. ये गोलबंदी किसी पार्टी के पक्ष में नहीं बल्कि सवर्णों के विरोध में है. सवर्ण नेता चाहे जिस भी पार्टी का हो, उसके पक्ष में वोट नहीं करना है, यहीं सन्देश भीम आर्मी जुटी है.

भीम आर्मी की बुधवार को पटना के गांधी मैदान में आयोजित रैली में आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने बहुजन समाज से सवर्णों को वोट नहीं देने को कहा है.आज पटना के गांधी मैदान में भीम आर्मी की रैली में पहुंचे आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने जमकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. चंद्रशेखर ने गांधी मैदान में रैली  को संबोधित करते हुए कहा कि अब दलित और बहुजन समाज किसी भी सवर्ण नेता को वोट नहीं देगा. उन्होंने वहां मौजूद भीड़ से ये वादा करने को कहा कि वो  कभी भी सवर्णों को वोट नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि यूपी में कहते हैं कि ब्राहम्ण का शोषण हुआ. लेकिन मैं कहता हूं कि उनका कोई शोषण नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने हमे शिक्षा से वंचित रखा, हमारा शोषण किया हम उन्हें वोट नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि हम सवर्णों की राजनीतिक नसबंदी करने का काम करेंगे.

चंद्रशेखर ने आरक्षण को लेकर कहा कि आरक्षण जनसंख्या के अधार पर होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी. उन्होंने दलितों और बहुजनों के लिए जनसंख्या के अधार पर आरक्षण मिलना चाहिए.बिहार की धरती को नमन करते हुए उन्होंने कहा कि महादलितों को एक बार शिक्षा लेने का अधिकार मिला था तो बाबा साहब ने देश को चलाने के लिए संविधान लिखा. आगे और मौका मिलेगा हम इन्हें दिखा देंगे. केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि देश का बजट आज धर्म के काम में लग रहा है. ये बजट हमारा है, हमारे बाबा साहेब ने हमें ये दिया था. उन्होंने कहा कि बजट में दलितों और महादलितों की जनसंख्या के अधार पर एक—एक आदमी का पैसा आना चाहिए. लेकिन ये हमें लूटने में लगे हैं.

चंद्रशेखर ने दलितों और मुसलमानों को प्राथमिकता के आधार पर बंदूक की लाइसेंस देने की मांग की. उन्होंने कहा कि हमें अपनी सुरक्षा के लिए किसी के भरोसे रहने की जरुरत नहीं है. हम अपनी रक्षा खुद करना चाहते हैं. रणबीर सेना का  जिक्र करते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि उन्होंने 21 दलितों की हत्या की थी. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया था. उन्होंने न्यायपालिका की निष्पक्षता पर उंगुली उठाते हुए कहा कि न्यायायल में कालीजियम को खत्म कर आरक्षण लागू किया जाना चाहिए.उन्होंने धमकी दी कि अगर ऐसा नहीं होता है तो बहुजन समाज अपने तरीके से अपना हक लेगी.

उन्होंने आज गांधी मैदान में जगदेव बाबू, कर्पूरी ठाकुर और काशीराम और दशरथ मांझी को भारत रत्न दिए जाने की मांग करते हुए कहा कि वोट हमारा राज तुम्हारा ,अब ये नहीं चलेगा. भीम आर्मी के संस्थापक ने कहा कि मैं ऐसे लोगों का हुजूम तैयार करना चाहता हूं जो मेरे नहीं रहने के बाद भी बाबा साहेब के सपनों को साकार कर सकें. चंद्रशेखर ने कहा कि 21वीं सदी दलितों और बहुजन समाज के लोगों की है. उन्होंने कहा कि बहुजन समाज इस बार सत्ता में आकर रहेगा. उन्होंने केन्द्र की सरकार और बीजेपी पर आरोप लगाया कि सरकार हमें माफियाओं और मीडिया के डर से डराना चाहती है.उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा कि अगर दलितों को सरकार ने 10 डिसमिल जमीन दिया तो वो जमीन पर जबरन कब्ज़ा कर लेगें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.