City Post Live
NEWS 24x7

नागमणि के समर्थन में उतरे रघुवंश प्रसाद सिंह,कहा-“2019 के चुनाव में एनडीए को मिलेगी हार”

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

नागमणि के समर्थन में उतरे रघुवंश प्रसाद सिंह,कहा-“2019 के चुनाव में एनडीए को मिलेगी हार”

सिटी पोस्ट  लाइव : बिहार में 2019 चुनाव से पहले राजनीतिक गलियारों में सियासत तेज हो गयी है. वहीँ आज दिवाली के मौके पर भी  बिहार की राजनीति में एक के बाद एक पटाखे फूट रहे हैं. जदयू नेता खुर्शीद आलम द्वारा विवादित बयान आने के बाद राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी एक बड़ा बयान दे दिया है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने नागमणि के बयान का सर्मथन करते हुए कहा है कि -“2019 के चुनाव में एनडीए को  हार मिलेगी.”

 

 

रघुवंश प्रसाद ​सिंह ने एनडीए पर हमला बोला है. उन्होंने रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा और रालोसपा के नेता नागमणि के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि -” नागमणि ने जो बात कही वो सही है. 2019 के चुनाव में एनडीए को हार मिलेगी.” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि -“नागमणि सच को जानते हैं.”  उन्होंने उपेन्द्र कुशवाहा के बयान का भी समर्थन करते हुए कहा कि -“एनडीए के नेता हमारे समर्पक में हैं. बता दें कि कल उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी के नेता नागमणि ने एनडीए पर जोरदार हमला बोला था. उन्होंने लालू यादव की प्रशंसा करते हुए उन्हें बिहार के सबसे बड़े जनाधार का नेता बताया था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था- “कि 2019 के चुनाव में एनडीए हार जाएगी.”

 

 

वहीँ रघुवंश प्रताप सिंह ने लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की नराजगी को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि -“तेजप्रताप जल्द ही घर लौटेंगे. तेजप्रताप अभी क्रोध में हैं, जल्द ही उनका क्रोध शांत हो जाएगा. और वो घर लौट आयेंगे.”

यह भी पढ़ें – “उपेंद्र कुशवाहा का मानसिक संतुलन खो गया है,उन्हें इलाज़ की जरुरत है”- खुर्शीद आलम

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.