City Post Live
NEWS 24x7

नालंदा में अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने पत्नी को छः टुकड़ों में काटकर नदी में फेंका

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

नालंदा में अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने पत्नी छः टुकड़ों में काटकर नदी में फेंका

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार के नालंदा में एक पत्नी को अबैध संबंध का विरोध करना एक महिला को इतना महंगा पड़ा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी.  हैवान पति ने मानवता की सारी हदों को पार करते हुए अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को 6 टुकड़ों में काटकर शव को बोरे में बंद कर फल्गू नदी में फेंका दिया. दिल दहला देने वाली यह घटना तेल्हाड़ा थाना इलाके के मंडाक्ष गाँव मे  12 अक्टूबर को घटी है.

 

 

महलवार देर शाम शव से दुगंध आने पर गाँव वालों ने जब इसकी सूचना मायके वालों को दी तब जाकर मायके वालों ने पुलिस की मदद से नदी के किनारे से बोरे में बंद शव को बरामद किया. मायके वालों ने कपड़े से उसकी पहचान की.  मृतिका संजू देवी के भाई विनोद चौधरी ने बताया कि -“वर्ष 2005 में तेल्हाड़ा निवासी अजय चौधरी से उसकी बहन की शादी हुई थी. शादी के कई वर्ष तो सब कुछ ठीक ठाक चला. लेकिन हाल के कुछ वर्षों से अजय का गाँव की एक महिला से अबैध संबध चल रहा था. जब उसकी बहन इसका विरोध करती थी तो वह महिला के साथ मिलकर मारपीट किया करता था.

वहीँ पिछले 9 अक्टूबर को अजय ने उसकी बहन का जेवर उस महिला को दे दिया. इस बात पर दोनों पति पत्नी के बीच कहा-सुनी हुई और फिर मारपीट भी हुई. इसी बात की खुन्नस में उसने अपने प्रेमिका और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर उसके शरीर के 6 टुकड़ों में काटकर बोरे में बंद कर फल्गू नदी में फेंक दिया. इस मामले में मृतक महिला के भाई ने तेल्हाड़ा थाने में पति और उसकी प्रेमिका सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि उसका पति सहित परिवार के अन्य सदस्य गाँव छोड़ कर फरार हो गये हैं.

यह भी पढ़ें – रास्ते को लेकर हुए विवाद में JDU विधायक ने BJP नेता को गोलियों से छलनी करने की दी धमकी

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.