City Post Live
NEWS 24x7

मुख्यमंत्री ने चेता दिया है पुलिस महकमे को, दे दी है सभी सुविधाएं अब कोई चूक बर्दाश्त नहीं

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मुख्यमंत्री ने चेता दिया है पुलिस महकमे को, दे दी है सभी सुविधाएं अब कोई चूक बर्दाश्त नहीं

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सूबे के तमाम अधिकारियों को चेता दिया है कि अगर अब पुलिस सुस्ती की वजह से अपराध हुआ. किसी अपराध के लिए अगर पुलिस चूक सामने आया तो बख्शे नहीं जायेगें. बिहार पुलिस के नए हाईटेक भवन का उदघाटन करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वो पुलिस की चिंता करते हैं. कैसे पुलिस को अत्याधुनिक हथियार मिले , कैसे पुलिसवालों को काम करने का बढ़िया माहौल मिले इसकी चिंता सरकार कर रही है. अब ऐसा पुलिस मुख्यालय दिया है, जहाँ बैठकर पुरे राज्य पर नजर रखा जा सकेगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार अगर पुलिस की चिंता कर रही है, उन्हें साधन संसाधन दे रही है तो उनकी ड्यूटी भी बनती है कि वो ईमानदारी से काम करें.

मुख्यमंत्री ने कुछ साल पहले राजधानी पटना के एक्जीविशन रोड में एक महिला को निर्वस्त्र किये जाने की खबर  स्थानीय न्यूज़ चैनल पीटीएन न्यूज़ द्वारा दिखाए जाने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उस घटना के बाद मैंने सबसे पहले ये पता किया कि पुलिस पेट्रोलिंग उस समय कहाँ थी? पुलिस अधिकारी कितनी देर बाद घटनास्थल पर पहुंचे? लापरवाही सामने आई तो नीचे से ऊपर तक सबको बदल दिया. इस घटना के बहाने मुख्यमंत्री ने साफ़ कर दिया कि अपराध नियंत्रण में चूक हुई और किसी मामले में अगर पुलिस चूक सामने आई तो, खैर नहीं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि अब अत्याधुनिक सुविधा वाला पुलिस मुख्यालय उन्होंने बनवा दिया है. यहाँ हर तरह की हाईटेक व्यवस्था है. अब समय से ड्यूटी पर नहीं आनेवाले और अपना काम ठीक से नहीं करनेवालों पर भी सरकार नजर रखेगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि सबको समय से दफ्तर आना होगा और समय से अपने काम का निबटारा करना पड़ेगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.