City Post Live
NEWS 24x7

बीजेपी के इस नेता को पहले से पता था कि नीतीश कुमार पर फेंकी जायेगी चप्पल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बीजेपी के इस नेता को पहले से पता था कि नीतीश कुमार पर फेंकी जायेगी चप्पल

सिटी पोस्ट लाइव( अविनाश कुमार सिंह ) : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चप्पल फेंकने की घटना को लेकर राजनतिक बवाल जारी है. पुलिस ने चप्पल फेंकने वाले चन्दन सिंह को तो गिरफ्तार कर लिया है .लेकिन अभीतक ये पता करना बाकी है कि ये हमला किसने करवाया. इस बीच यह खबर आई है कि नीतीश कुमार के ऊपर चप्पल फेंकने की तैयारी की जानकारी पहले से ही बीजेपी के एक नेता को थी. चप्पल फेंके जाने के बाद उस नेता ने खुल्लेयाम कहा कि उसे तो पहले से ही पता था कि ऐसा होनेवाला है. बीजेपी का यह नेता पिछले दिनों सवर्ण सेना के लोगों पर पुलिस लाठीचार्ज से बेहद नाराज है.पहले भी लाठीचार्ज को लेकर सरकार को बर्बर करार दे चुके हैं.

अब बीजेपी का यह नेता मुख्यमंत्री पर चप्पल फेंके जाने के बाद ये बता रहा है कि सवर्ण नीतीश कुमार से क्यों नाराज हैं.इस नेता का कहना है कि  बिहार सरकार को समझना होगा कि सवर्ण गुस्‍से में क्‍यों हैं? सवर्ण समाज के गुस्‍से को जरुर समझना होगा. कारणों की पड़ताल करनी होगी.  लाठी भांजने के रवैये से काम नहीं चलेगा . इस नेता का कहना है कि सवर्णों को लग रहा है कि उनकी बात नहीं सुनी जा रही है.

इस बीजेपी नेता का कहना है बिहार में सवर्णों की समस्‍याओं को जानने को सवर्ण आयोग बना था . राज्‍य सरकार ने ही बनाया था . अध्‍यक्ष – सदस्‍य बनाए गए थे . सरकारी धन खर्च हुआ . आयोग ने काम किया . फिर रिपोर्ट तैयार की . लेकिन उस रिपोर्ट पर अम्ल कब होगा? सरकार को बताना चाहिए कि रिपोर्ट की अनुशंसाओं पर क्‍या कार्रवाई की गई ?

गुरुवार 11 अक्‍तूबर को पटना में मुख्‍य मंत्री नीतीश कुमार पर चप्‍पल फेंके जाने की घटना के बारे में इस नेता का अब कहना है कि चप्‍पल फेंकने वाले चंदन सिंह को मैं नहीं जानता . ऐसी घटना का समर्थन भी नहीं कर सकता . लेकिन, यह जरुर है कि मुझे इस बात का अंदेशा पहले से था. सवर्ण समाज के भीतर जब गुस्‍सा बहुत भरा है. वह खिन ना खिन फूटेगा ही. ये बीजेपी के नेता कोई और नहीं बल्कि बीजेपी के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय हैं. सच्चिदानंद राय ने राजनीति की शुरुवात जेडीयू से ही लेकिन आज नीतीश कुमार इनके निशाने पर हैं. सवर्ण सेना से इनका क्या संबंध है, पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.