City Post Live
NEWS 24x7

मिसा भारती ने बढ़ा दी है तेजस्वी यादव की मुश्किल, मीडिया के सवालों से हैं परेशान

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

मिसा भारती ने बढ़ा दी है तेजस्वी यादव की मुश्किल, मीडिया के सवालों से हैं परेशान

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की बेटी मिसा भारती ने अपने दोनों भाइयों के बीच झगड़े को लेकर गलती से एक बयान क्या दे दिया, मीडिया वाले जहाँ भी तेजस्वी यादव को पकड़ रहे हैं, इसी को लेकर सफाई मांग रहे हैं. तेजस्वी यादव अपनी बहन के बयान पर कोई प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने सार्वजनिक तौर पर अपने पिता के उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच तकरार की सच्चाई अपने समर्थकों के सामने रख दी थी. तबसे  सबकी नजर दोनों भाइयों की प्रतिक्रियाओं पर टिकी है. लेकिन बड़ा भाई तेजप्रताप कुरुक्षेत्र के मैदान से जंग का एलान कर बहन की बात पर मुहर लगा रहा है. वहीं छोटा भाई तेजस्वी यादव सवाल का जबाब देने से बचते नजर आ रहे हैं.

राजनीति की समझ रखनेवालों और मिसा भारती को ठीक से जानने वालों का कहना है कि मिसा भारती एक बहुत परिपक्व नेत्री हैं. लालू यादव के बाद सबसे ज्यादा राजनीति को वहीं समझती हैं. अगर उन्होंने अपने दोनों भाइयों के झगडे को उजागर किया है तो ,इसके पीछे जरुर कोई ख़ास मकसद होगा. सूत्रों के अनुसार मिसा भारती अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ हैं.तेजप्रताप यादव लालू यादव और मिसा भारती की ही सूनते हैं.दिल्ली से पटना पहुंचे तेजस्वी यादव को पत्रकारों ने घेर लिया. जब बड़े भाई तेज प्रताप के साथ खटपट पर उनसे सवाल पूछा गया तो वे असहज हो गए और ये कहते हुए गाड़ी में बैठ गए कि उन्हें इस पर कुछ नहीं कहना है.

तेजस्वी यादव ने इस सवाल से पहले गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले और सुपौल में कस्तूरबा आवासीय स्कूल की लड़कियों पर हमले के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार सरकार को जमकर कोसा. हालांकि इस बीच भी कुछ पत्रकार उनसे मीसा के बयान पर बारबार प्रतिक्रिया देने का आग्रह करते रहे. लेकिन तेजस्वी का फोकस गुजरात और सुपौल पर ही रहा. जैसे ही जवाब खत्म हुआ, उनसे सीधे तौर पर मीसा के बयान के बारे में पूछा गया लेकिन वो कैमरे को हटाते हुए तेजी से आगे बढ़े और गाड़ी में बैठ गए.

तेजस्वी यादव तो सफाई नहीं दे पा रहे लेकिन राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आगे बढ़कर लालू परिवार में किसी तरह के आंतरिक विवाद या मनमुटाव से इनकार कर रहे हैं. उन्होंने दलील दी कि मीसा भारती ने कहा था… जब हमारे परिवार में भाई-भाई में मनमुटाव होता है… इसका मतलब समझाते हुए शिवानंद ने कहा कि ये आम शब्दावलि है और किसी एक परिवार के बारे में नहीं है.हालांकि इस सफाई के बावजूद पार्टी के नेताओं में असहजता है और वो खुले तौर पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.