City Post Live
NEWS 24x7

पटना में प्रेमी जोड़े ने खा लिया जहर, प्रेमिका की मौत और प्रेमी की जान खतरे में

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पटना में प्रेमी जोड़े ने खा लिया जहर, प्रेमिका की मौत और प्रेमी की जान खतरे में

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी में एक प्रेमी जोड़े ने सुसाइड करने की कोशिश की है. प्रेमी जोड़े ने अपनी जान देने के लिए एक साथ जहर खा लिया.  प्रेमिका की मौत हो चुकी है और प्रेमी की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. पुलिस के अनुसार पटना के राजीव नगर थाना इलाके की यह घटना है. जहर खाने के बाद दोनों को इलाज के लिए राजीव नगर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. जहां इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई.

मामले की जांच कर रहे राजीव नगर के थानेदार रोहन कुमार के अनुसार यह प्रेम प्रसंग का मामला है.पुलिस के अनुसार प्रेमी का नाम रौशन है.  18 साल का रौशन मूल रूप से फुलवारी शरीफ का रहने वाला है. जबकि इसकी प्रेमिका नाबालिग थी. उसकी उम्र महज 16 साल ही थी. वो नालंदा जिले के इस्लामपुर के तहत बेले माधोपुर की रहने वाली थी. पुलिस की मानें तो दोनों के परिवार रिश्तेदार हैं. लेकिन दोनों के परिवार को इनका प्यार करना मंजूर नहीं था. पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि रौशन और लड़की अपने परिवार से अलग रह रहे थे.

करीब एक महीने से दोनों पटना के ही गर्दनीबाग इलाके के एक मकान में रह रहे थे. गुरुवार की रात में दोनों ने एक साथ जहर खा लिया. जब हालात खराब होने लगी तो लड़के ने फुलवारी शरीफ में अपने परिवार वालों को कॉल कर जहर खाने की जानकारी दे दी. इसके बाद ही परिवार वाले मौके पर पहुंचे और फिर दोनों को इलाज के लिए राजीव नगर के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया. जहां लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई.

डॉक्टर के अनुसार रौशन की हालत भी काफी गंभीर है. उसका ब्रेन डेड हो चुका है. सिर्फ सांस चल रही है. उसका बचपना मुश्किल है. फिलहाल पुलिस टीम ने लड़की की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.इस प्रेम प्रसंग ने दोनों परिवारों को हिलाकर रख दिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.