City Post Live
NEWS 24x7

अब बन गई है पटना एअरपोर्ट एयरलाइन्स कमिटी, इंडिगो के रूपेश सिंह बने चेयरमैन

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

अब बन गई है पटना एअरपोर्ट एयरलाइन्स कमिटी, इंडिगो के रूपेश सिंह बने चेयरमैन

सिटी पोस्ट लाइव : पटना एअरपोर्ट पर  यात्री सुविधाओं को बढ़ाने के लिए  विभिन्न एयरलाइंस की गठित कमिटी के अध्यक्ष पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह बनाए गए हैं. मनमोहन तिवारी को उपाध्यक्ष  और स्पाइस जेट के स्टेशन मैनेजर सैयद हसन को सचिव बनाया गया है. कमिटी का गठन और इसके पदाधिकारियों के चयन का कार्य एयरपोर्ट के डायरेक्टर राजेंद्र सिंह लाहौरिया के देखरेख में संपन्न हुआ है. वोटिंग के माध्यम से सभी पदाधिकारी चुने गए हैं.

वोटिंग प्रक्रिया के खत्म होने के बाद एयरपोर्ट डायरेक्टर राजेंद्र सिंह लाहोरिया ने नवनियुक्त चेयरमैन रूपेश सिंह को बधाई देते हुए कहा कि इस कमेटी के बनने से पटना एयरपोर्ट के विकास में सहयोग मिलेगा. साथ ही यात्रियों के बेहतर सुविधा के लिए भी यह कमेटी काम करेगी. रूपेश सिंह ने भी पटना एयरपोर्ट पर तैनात सभी एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि हम सभी इस कमेटी के माध्यम से पटना एयरपोर्ट के विकास और यात्रियों की सुविधाओं को बढ़ाने के लिए काम करेंगे. सिंह ने कहा कि एयरपोर्ट अथॉरिटी के साथ अच्छा तालमेल रखते हुए पटना हवाई अड्डा और एयरलाइंस का सुचारू रूप से संचालन किया जाएगा.

गौरतलब है कि हाल के दिनों में पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों की संह्या काफी बढ़ गई है. एअरपोर्ट अब बहुत छोटा साबित होता जा रहा है. ऐसे में यहाँ यात्री सुविधाएं एक बहुत बड़ी चुनौती बन गई है. इसी चुनौती से निबटने के लिए यह कमिटी गठित की गई है. बढ़ती भीड़ और ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाने का काम यह कमिटी करेगी. इस एयरलाइंस ऑपरेटर कमेटी के माध्यम से एयरपोर्ट पर यात्रियों की शिकायतों का एकीकृत रूप से निदान किया जा सकेगा.

दिसंबर-जनवरी माह में ठंड के मौसम में शीतलहर और कोहरे की वजह से बड़ी संख्या में फ्लाइट प्रभावित होती हैं. इस दौरान यात्रियों को पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अब इस कमेटी के गठन के बाद माना जा रहा है कि आगामी ठंड में यात्रियों को होने वाली परेशानियों के त्वरित निपटारे में मदद मिलेगी. आगामी ठंड के मौसम को देखते हुए  इस कमेटी के गठन को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.