City Post Live
NEWS 24x7

बांग्लादेश को धूल चटाने के बाद पाकिस्तान को पस्त करने के लिए उतरेगी टीम इंडिया

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बांग्लादेश को धूल चटाने के बाद पाकिस्तान को पस्त करने के लिए उतरेगी टीम इंडियाशुक्रवार 21 सितंबर को खेली गई एशिया कप सुपर-4 के पहले मैच में भारत ने तो दूसरे मैच में पाकिस्तान ने बाजी मार ली। हालांकि भारत ने जहाँ एक तरफ़ा जीत हासिल किया तो वहीँ अफगानिस्तान से पाकिस्तान को ज़बरदस्त टक्कर मिला। भारत ने बांग्लादेश को पहले मैच में 7 विकेट से हरा दिया। बांग्लादेश की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रन पर सिमट गई।गेंदबाजी में रविन्द्र जडेजा को 4 विकेट और जसप्रीत बुमराह व भुवनेश्वर कुमार को 3-3 विकेट मिले। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने 36.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर मैच जीत लिया। रोहित शर्मा ने 83 और शिखर धवन ने 40 रन का योगदान दिया।जडेजा को उनकी जबरदस्त गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब मिला।Image result for बांग्लादेश को धूल चटाने के बाद पाकिस्तान को पस्त करने के लिए उतरेगी टीम इंडिया

सुपर-4 का दूसरा मैच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला गया, जो अंत तक रोचक बना रहा। अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 257 रन बनाए जिसमें हस्मातुल्लाह शहीदी ने नाबाद 97 रन का योगदान दिया।इसके जवाब में पाकिस्तान की पारी काफी उतार चढाव के साथ आगे बढ़ी। पाकिस्तान को अंतिम ओवर में 10 रन चाहिए थे शोएब मलिक ने दूसरी और तीसरी गेंद पर चौका और छक्का जड़ दिया।शोएब मलिक को मैन ऑफ़ मैच चुना गया।

वहीं एशिया कप में एक बार फिर भारत-पाक के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगा।भारत एशिया कप 2018 में एक भी मैच नहीं हारा। भारत रविवार 23 सितम्बर को पाकिस्तान के साथ सुपर-4 मुकाबला खेलेगा।इस मैच के लिए भारतीय बल्लेबाजी क्रम में कई महत्वपूर्ण बदलाव किए जा सकते हैं। अब तक नंबर 3 पर खेल रहे अम्बाती रायडू का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उनकी जगह केएल राहुल को मौका मिल सकता है।इसके अलावा दिनेश कार्तिक के स्थान पर मनीष पांडे को खिलाया जा सकता है। गेंदबाजी विभाग में टीम मैनेजमेंट यूजवेंद्र चहल के स्थान पर खलील अहमद के रूप में तीसरा तेज गेंदबाज खिला सकता है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.