City Post Live
NEWS 24x7

गोपालगंज में इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पति ख़ाक

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

गोपालगंज में इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पति ख़ाक

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गोपालगंज जिले से एक बड़े हादसे की खबर  आ रही है. खबर के अनुसार जिले के थावे प्रखंड के स्टेशन रोड पर एक इलेक्ट्रॉनिक के गोदाम में आग भीषण आगजनी की घटना हो गई है. इस आगजनी की घटना में पूरा गोदाम जलकर ख़ाक हो गया. आग की लपटों को देखकर आसपास के ईलाके में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. लेकिन  तबतक पूरी दुकान जल चूकी थी. इस घटना में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है.

जिला मुख्यालय से 6 किलो मीटर दूर थावे प्रखण्ड के स्टेशन रोड इलेक्ट्रॉनिक के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरा गोदाम ख़ाक हो गया. फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया था. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. पूरा गोदाम जलकर राख हो गया. आग के फैलने पर आसपास की दुकानदारों में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. कई दुकानदार अपने दुकानों को खाली करने लगे. आस पास के दुकानदारों में इस बात का डर था कि कहीं वो आग उनकी दूकान को चपेट में न ले ले.

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. गोदाम में इलेक्ट्रिक उपकरण टीवी, फ्रिज, कूलर समेत कई कीमती समान रखे हुए थे. गोदाम मालिक ने बताया कि देर शाम गोदाम बंद कर वे घर चले गए थे. रात में किसी ने आग की सुचना दी. बाद में देखा गया तो आग से गोदाम में लाखों रूपये के किमती सामान जल कर राख हो गए.आग कैसे लगी या फिर किसी ने लगाईं, अभीतक पता नहीं चल पाया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.