City Post Live
NEWS 24x7

सवर्ण संगठनों का बीजेपी-जेडीयू के दफ्तर के बाहर जोरदार प्रदर्शन, जमकर हुई नारेबाजी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सवर्ण संगठनों का बीजेपी-जेडीयू के दफ्तर के बाहर जोरदार प्रदर्शन, जमकर हुई नारेबाजी

सिटी पोस्ट लाइव : : SC ST एक्ट को लेकर शुरू हुआ सवर्णों का प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा. सवर्ण समाज सबसे ज्यादा नाराज उस बीजेपी से है ,जिसका शुरू से वह समर्थन करता रहा है. सवर्ण संगठनों का गुस्सा मोदी सरकार के खिलाफ अब सड़क पर देखने को मिल रहा है. एससी-एसटी एक्ट को खत्म किए जाने की मांग के साथ आज कई सवर्ण संगठनों ने बीजेपी और जेडीयू के प्रदेश कार्यालयों का घेराव किया है.दोनों के दफ्तर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया.घंटों बीजेपी के दफ्तर के बाहर आफर तफरी का माहौल बना रहा.

प्रदेश बीजेपी कार्यालय का घेराव करने पहुंचे अखिल भारतीय भूमिहार ब्राह्मण महासभा, भूमिहार ब्राह्मण अधिकार मंच, सवर्ण एकता मंच और आरक्षण न्याय आंदोलन जैसे संगठनों से जुड़े सवर्णों ने जोरदार प्रदर्शन किया. इन संगठनों की मांग है की एससी एसटी एक्ट को मोदी सरकार अविलंब वापस ले. इस कानून के तहत फंसे निर्दोषों की रिहाई हो. वीरचंद पटेल पथ स्थित बीजेपी कार्यालय के अलावा इन संगठनों के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश जेडीयू  कार्यालय के सामने भी प्रदर्शन किया और केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

सवर्णों के लगातार चल रहे प्रदर्शन से बीजेपी-जेडीयू के सवर्ण नेताओं की चिंता बढ़ी हुई है. बीजेपी के नेता तो चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन जेडीयू ने ये साफ़ कर दिया है कि सवर्ण आरक्षण और SC/ST एक्ट के मुद्दे पर वह सवर्ण समाज के साथ नहीं है. जेडीयू के नेता आरसीपी सिंह कह चुके हैं कि सवर्ण आरक्षण की मांग असंवैधानिक है. यह कभी संभव नहीं है और कुछ लोग वेवजह इस मामले को लेकर बवाल कर रहे हैं. लेकिन सवर्ण संगठन मानने को तैयात नहीं हैं. आज भी उन्होंने प्रदर्शन किया और कल भी पटना में उनका जोरदार प्रदर्शन होनेवाला है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.