City Post Live
NEWS 24x7

JOB ALERT : बिहार में बिजली विभाग में बंपर वैकेंसी, आज ही करिए अप्लाई

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

JOB ALERT : बिहार में बिजली विभाग में बंपर वैकेंसी, आज ही करिए अप्लाई

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बेरोजगार ऐसे नौजवानों के लिए नौकरी पाने का एक सुनहरा मौका है जो आईटीआई या फिर 10वीं पास हैं और जिन्हें बिजली विभाग का टेक्निकल नॉलेज है. स्टेट पावर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड ने कई पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. असिस्टेंट ऑपरेटर, जूनियर लाइनमैन, टेक्निशियन पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. अगर आप भी इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले आवेदन दे सकते हैं.

बिजली विभाग इसबार एकसाथ 2050 उम्मीदवारों को नौकरी देगा. असिस्टेंट ऑपरेटर पद के लिए 300, स्विच बोर्ड ऑपरेटर के लिए 1000, जूनियर लाइनमैन के लिए 500 और टेक्नीशियन के लिए 250 पद आरक्षित . पे-स्केल लेवल-4 और लेवल-3 के आधार पर तय की .इन पदों पर आवेदन करने के लिए 10वीं पास भी आवेदन दे सकते हैं .लेकिन जिस पोस्ट के लिए वो आवेदन कर रहे हैं उस फील्ड का उन्हें टेक्निकल नॉलेज होना बहुत जरुरी है.

 18 से 37 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.सामान्य, ओ.बी.सी वर्ग के उम्मीदवारों को नौकरी के आवेदन के लिए 1000 रुपये, एससी-एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों को 250 रुपये फीस का भुगतान करना होगा. फीस डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, बैंक चालान शुल्क मोड के माध्यम से जमा की जा सकती है.ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत- 18 सितंबर 2018 से हो चुकी है.आवेदन करने की आखिरी तारीख- 8 अक्टूबर 2018 है.विभाग के अधिकारियों के अनुसार पहले दिन ही सैकड़ों आवेदन आ चुके हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.