City Post Live
NEWS 24x7

पप्पू को SSP ने दिया करारा जवाब, कहा- महिलाओं के लिए अमर्यादित बयान शोभनीय नहीं

एक महिला अधिकारी के बारे में अमर्यादित बयान देना शोभा नहीं देता

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पप्पू को SSP ने दिया करारा जवाब, कहा- महिलाओं के लिए अमर्यादित बयान शोभनीय नहीं

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर और मधेपुरा सांसद पप्पू यादव के बीच ठन गई है. पप्पू यादव के हमले का मुजफ्फरपुर एसएसपी ने करारा जवाब दिया है. एसएसपी ने कहा कि पप्पू यादव महिला सुरक्षा और सम्मान के लिए पैदल मार्च कर रहे हैं. और एक महिला ( मेरे बारे ) के बारे में अमर्यादित बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि एसएसपी रात 9 बजे पत्राकारों को लव लेटर लिखती है. एक सांसद का यह एक महिला अधिकारी के बारे में अमर्यादित बयान देना शोभा नहीं देता.

एसएसपी ने आगे कहा कि पप्पू यादव मेरे ऊपर ब्रजेश ठाकुर से समबन्ध का आरोप लगा रहे हैं. बोल रहे हैं कि मैंने ब्रजेश ठाकुर को जेल की जगह अस्पताल में रखा. माननीय सांसद को ये भी नहीं पता कि मैं चार महीने से मुजफ्फरपुर में हूँ. मैंने ही ब्रजेश ठाकुर के खिलाफ कारवाई की. जहाँ तक उन्हें अस्पताल में रखने का सवाल है सांसद को पता होना चाहिए कि किसे जेल में रखना है और किसे अस्पताल में ये कोर्ट और जेल का फैसला होता है. इसमे एसएसपी का कोई रोल नहीं होता.

एसएसपी ने पप्पू यादव के इस आरोप का खंडन किया है कि उन्होंने सांसद का फोन नहीं उठाया. एसएसपी ने कहा कि खुद उन्होंने पप्पू यादव को फोन किया. उनका फोन व्यस्त था. फिर भी मैंने उनसे बात की. उनसे मामला दर्ज कराने के लिए भी कहा. उन्होंने न तो हमले का कोई साक्ष्य दिया और ना ही कोई मामला दर्ज कराया. पुलिस तो साक्ष्य के आधार पर ही काम करती है. मैंने तो बस इतना कहा था कि उनकी कौन सी गाडी क्षतिग्रस्त है, कौन मोबाइल टुटा है, किसको चोट लगी है, बताइये. पुलिस उनका इलाज कराती. मामला दर्ज कर जांच करती. लेकिन उन्होंने कानूनी कार्रवाई नहीं की. उल्टा मेरे ऊपर लगातार हमला कर रहे हैं.

गौरतलब है कि पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर के खबड़ा में 6 सितंबर को भारत बंद समर्थकों द्वारा पीटने की बात कही थी.   जिसके बाद देर रात मुजफ्फरपुर SSP हरप्रीत कौर ने एक प्रेस नोट जारी  कर बताया कि सांसद पप्पू यादव  पर  कोई हमला नहीं हुआ था. जिसके बाद पप्पू यादव एसएसपी पर भड़क गए. उन्हें अपनी हत्या कराने की साजिश में शामिल करने लगे. इतना ही नहीं पप्पू यादव ने कहा मझे रोकने की साजिश की गई ताकि मैं नारी बचाओ पद यात्रा में शामिल न हो सकूं.

एसएसपी को मुझे सुरक्षा मुहैया कराना चाहिए था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. पप्पू यादव ने कहा कि मेरे तीन मैसेज भेजने के बाद भी उनका जबाव नहीं आया और शाम को पत्रकारों को लव लेटर भेजती हैं. उन्होंने यहाँ तक कहा कि बालिका गृह कांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर को उन्होंने ही हॉस्पिटल में रखा. जिसपर आज एसएसपी हरप्रीत कौर ने पप्पू यादव को झाड़ लगाई है.

बता दें रविवार को पप्पू यादव ने प्रेस वार्ता में एसएसपी के खिलाफ पटना हाईकोर्ट में मानहानी का मुक़दमा दायर करने का एलान किया है. पप्पू यादव ने कहा कि सोमवार को मुक़दमा दायर करेगें. पप्पू यादव ने कहा कि उन्हें दो घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया. पुलिस जब फिर भी नहीं आई तो उन्हें हाथ पैर जोड़कर भागना पड़ा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.