City Post Live
NEWS 24x7

शहाबुद्दीन के करीबी आरजेडी नेता के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सीवान में शहाबुद्दीन के करीबी आरजेडी नेता के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग.घटना सीवान जिले के लक्ष्मीपुर की है. राजद नेता राजेश यादव के घर में दो बाइक सवार बदमाश घुस आए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. गोलियों की आवाज सुनकर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के सीवान में अपराधियों ने शहाबुद्दीन के करीबी आरजेडी  नेता राजेश यादव के घर पर हमला बोल दिया. बाइक सवार अपराधियों ने आरजेडी नेता के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए. पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन के करीबी राजेश यादव के घर पर हमले को लेकर ईलाके में दहशत और तनाव का माहौल कायम हो गया है.

सिवान से जो सूचना आ रही है अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैलाने के लिए  कार्बाईन जैसे हथियार का प्रयोग किया है.फायरिंग की इस घटना के बाद से परिजनों और स्‍थानीय लोगों में डर का माहौल है. पुलिस अपराधियों की शिनाख्‍त में जुटी है. पुलिस के अनुसार लक्ष्मीपुर के राजेश यादव के घर  शनिवार की सुबह दो बाइक सवार बदमाश घुस आए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. गोलियों की आवाज सुनकर घर में मौजूद सभी लोग डर गए.अफरा- तफरी का माहौल हो गया.घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस को घटनास्थल से जिंदा कारतूस भी मिले हैं. सीवान के एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है कि आखिर इस हमले के पीछे अपराधियों की मंशा क्‍या थी. वैसे स्थानीय लोगों का मानना है कि हमलावरों का मकसद हत्या नहीं बल्कि सिर्फ दहशत फैलाना भर था. अगर हत्या की नियत से आये होते तो सब लोग मारे जाते.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.