City Post Live
NEWS 24x7

प्रेमिका ने प्रेमी से मिलकर शादी के मंडप में रची थी अपने दुल्हे की हत्या की शाजिश

प्रेमी ने मंडप पहुँचाने से पहले ही दुल्हे को गोलियों से भून दिया लेकिन फिर भी बच गया दूल्हा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव(अविनाश सिंह ) : पहले प्यार फिर ईकरार फिर शादी. लेकिन यहाँ प्यार हुआ, इकरार हुआ लेकिन  प्रेमिका के पिता ने खोज लिया बेटी के लिए दूसरा दूल्हा. फिर क्या था प्रेमिका ने अपने प्रेमी से मिलकर बना डाली मंडप में ही अपने होनेवाले पति की हत्या की शाजिश. फिर क्या था आशिक बन बैठा सिरफिरा और कर दिया प्रेमिका के दुल्हे पर जानलेवा हमला..पटना पुलिस ने इस सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया है.इस सिरफिरे आशिक का नाम राजकुमार उर्फ छोटू है. जब इसकी गर्ल फ्रेंड की शादी किसी दूसरे के साथ तय हो गई तो शादी से कुछ घंटे पहले दुल्हे को गोली मार दी.अपनी प्रेमिका से व्याह रचानेवाले से इतनी नफ़रत कि उसे एक नहीं 6 -6 गोलियां उसके सीने में उतार दी.लेकिन दुल्हे की किस्मत का कमाल देखिये व्याह तो नहीं हुआ लेकिन उसकी जान बच गई..

पुलिस के अनुसार दुल्हे का नाम अमित कुमार है. झारखंड बिजली विभाग में इंजीनियर है. बेउर के मगध कॉलोनी की रहने वाली एक लड़की से इसकी शादी तय हुई थी. लड़की पटना के ही जेडी वीमेंस कॉलेज की स्टूडेंट रह चुकी है. परिवार वालों ने धूम—धाम से शादी की पूरी तैयारी कर ली थी. 10 जुलाई की रात सब कुछ ठीक—ठाक ही था. शादी सामारोह का आयोजन हसनपुरा रोड स्थित एक मैरेज हॉल में किया गया था. बारात भी मैरेज हॉल के द्वार पर लग चुकी थी. द्वार पर ही बारातियों के साथ दूल्हा डांस कर रहा था.

डांस करने के कुछ समय बाद दूल्हा वापस अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गया था. तभी हथियार लेकर राजकुमार वहां पहुंचा. कार का गेट खुद से खोला और फिर दूल्हे के उपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. पटना पुलिस की टीम लगातार इस केस की जांच करने में जुटी हुई थी. वारदात को अंजाम देकर राजकुमार फरार हो चुका था. बाद में पुलिस ने दूल्हे का बयान लिया तो पता चला कि शादी तोड़ने के लिए उससे कई अलग—अलग नंबर से धमकी दी गई थी. इसके बाद ही एक—एक नंबर को पुलिस ने खंगालना शुरू किया. तब जाकर पूरी असलियत सामने आई.

एसएसपी मनु महाराज खुद इस मामले की जांच की निगरानी कर रहे थे. सिटी एसपी वेस्ट रवीन्द्र कुमार की अगुआई में पुलिस टीम लगातार गोली मारने वाले अपराधी की तलाश में जुटी थी. जैसे ही सूचना मिली, उसके बाद फुलवारी शरीफ के एसडीपीओ रमाकांत प्रसाद और थानेदार रंजन कुमार की टीम ने छापेमारी कर गर्दनीबाग से राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन सबसे हैरत वाली बात ये थी कि दूल्हे पर जानलेवा हमला करवाने के पीछे लड़की की शाजिश थी. उसी ने अपने प्रेमी राजकुमार की मदद अपने होनेवाले दुल्हे की हत्या के लिए की थी. लड़की इस पूरे अपराधिक षड़यंत्र में शामिल थी. पुलिस लड़की के खिलाफ साक्ष्य जुटाने में लगी है .साक्ष्य मिलते ही उसकी गिरफ्तारी भी होगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.