City Post Live
NEWS 24x7

पुलिस की गश्ती टीम पर अज्ञात युवक ने तलवार से किया हमला,दारोगा और एक होमगार्ड घायल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पुलिस की गश्ती टीम पर अज्ञात युवक ने तलवार से किया हमला,दारोगा और एक होमगार्ड घायल 

सिटी पोस्ट लाइव : पटना से सटे मनेर में पुलिस महकमे में उस वक्त हडकम्प मच गया जब पुलिस की गश्ती टीम पर एक युवक ने तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में एक दारोगा और एक होमगार्ड का जवान बुरी तरह से घायल हो गया.  वहीं पुलिस द्वारा अपनी सुरक्षा में की गई फायरिंग से युवक को दो गोली लग गयी, जिस से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया.

 

 

ख़बरों के मुताबिक़ बीती रात मनेर थाना पुलिस गश्ती पर थी. इसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को देखकर उसे रोकने की कोशिश की.  पुलिस के रोकते ही युवक ने अपने पास रखे तलवार से गश्ती दल पर हमला बोल दिया. युवक द्वारा एकाएक किए गए हमले में दारोगा नीरज कुमार और होमगार्ड का जवान बुरी तरह से घायल हो गये.  तलवार के हमले से बचने के लिए पुलिस जब पीछे हटी तो युवक पुलिस को ही खदेड़ने लगा. जिसके बाद दारोगा नीरज कुमार ने अपने सर्विस रिवाल्बर से युवक पर दो गोलियां चलाई. जिसमें से एक उसके पैर और दूसरी हाथ में लगी. इस घटना में घायल पुलिस वालों को इलाज के लिए दानापुर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.वहीं गोली लगने से गंभीर रुप से घायल युवक को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी पटना अपने दल बल के साथ घायल दरोगा को देखने अस्पताल पहुचे. एसएसपी मनु महाराज ने सिटी पोस्ट लाइव से बात करते हुए बताया कि – “हमला करने वाले युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. उसका इलाज चल रहा है और अभी भी वह बेहोश है. होश में आने के बाद ही उसकी पहचान की जाएगी, और मामले की जांच की जाएगी”.

यह भी पढ़ें – सुशील मोदी का लालू पर हमला,कहा-राजनीतिक टिप्पणी कर जमानत की शर्तों का किया गया उल्लंघन”

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.