City Post Live
NEWS 24x7

राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े दरोगा ट्रेनर को मारी गोली

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े दरोगा ट्रेनर को मारी गोली

सिटी पोस्ट लाइव : गुरुवार राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव देखने को मिला. राजधानी के बेलगाम अपरधियों ने कदमकुआं थाने व सीआरपीएफ कैम्प से महज 100 मीटर की दूरी पर एक दारोगा ट्रेनर को गोली मारकर हत्या कर दी जबकि दो व्यक्ति घायल हो गये. बताया जाता है कि छह-सात की संख्या में आए अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की. गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में सनसनी और अफरा-तफरी फ़ैल गई. 

जानकारी अनुसार इस घटना की जाँच करने से कदमकुआं पुलिस ने पहले पल्ला झाड लिया, क्योंकि घटना पटना के मोइनुल हक स्टेडियम के पास की है, जो कदमकुआं थाना से महज चंद कदम की दूरी पर है. लेकिन वारदात का स्थान बहादुरपुर थाना क्षेत्र में आता है. इसलिए इस मामले में कदमकुआं थाना की पुलिस ने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया. बाद में इस मामले को बहादुरपुर थाने की पुलिस ने हैंडल किया.परिजनों का कहना है कि यह मामला रंगदारी का है. रंगदारों ने मृतक दरोगा अभ्यर्थी अमर कुमार से पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी. जिसे दरोगा ने पूरा नहीं किया. मृतक की मां अपराधी छह से सात की संख्या में आये थे. जिन्होंने मेरे बेटे को टारगेट कर गोली चला दी. गोलीबारी की इस घटना से पूरे इलाके में अपरातफरी का माहौल कायम हो गया. घटना के बाद से लोग दहसत में हैं. इधर, मामले में प्रेम-प्रसंग की भी बात सामने आ रही है.

फिलहाल इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि प्रदेश में इनदिनों अपराधियों का आतंक कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है. जिसपर पुलिस लगाम लगाने में असमर्थ है. इसी का परिणाम है कि दरोगा ट्रेनर को दिनदहाड़े अपरधियों ने अपना निशाना बनाया. फ़िलहाल पकडे गए दो आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. इस घटना का पटापेक्ष जल्द ही हो सकता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.