City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप का ट्विट – ‘बिहार में सुशासन अभी बहुत गहरी नींद में है, ख़बरदार डिस्टर्ब किया तो’

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मोतिहारी जिले में वाजपेयी के खिलाफ टिपण्णी किये जाने को लेकर एक प्रोफेसर की पिटाई और आरा में थानेदार को गोली मार  दिए जाने को लेकर आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. तेजप्रताप यादव ने बिहार में सुशासन की सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि सुशासन की सरकार गहरी नींद  में है. कोई डिस्टर्ब नहीं करेगा.तेजप्रताप यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि सुशासन वाली सरकार में दंगाइयों का खुब बोलबाला है. पहले एक मंत्री के दंगाई बेटे का कारनामा तो देखा हीं, अब मोतिहारी में ABVP कार्यकर्ताओं का मनोबल देखिए, दिनदहाड़े सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर को भगा-भगा के पिट दिया. सुशासन अभी गहरी नींद में है,खबरदार जो किसी ने DISTURB किया.

दरअसल, बिहार में मोतिहारी के एक प्रोफेसर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर आलोचनात्मक फेसबुक पोस्ट करने को लेकर कुछ लोगों ने पिट दिया.  मोतिहारी के महात्मा गांधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर संजय कुमार को शनिवार को कथित तौर पर अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर आलोचनात्मक फेसबुक पोस्ट की वजह से भीड़ ने पीटा और उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की गई.

इस हमले में प्रोफेसर संजय कुमार को काफी चोटें आई हैं और वह बुरी तरह से घायल हैं. प्रोफ़ेसर का आरोप है  कि उन्हें  जिंदा जलाने की भी कोशिश हुई है.  प्रोफेसर संजय को पटना रेफर कर दिया गया है. इस हमले को लेकर खुद पीड़ित प्रोफेसर संजय कुमार का कहना है कि उन्हें वाइस चांसलर के खिलाफ बोलने को लेकर कुछ तत्व काफी पहले से निशाने पर ले रहे हैं.उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि फेसबुक पर कुछ भी असंसदीय शब्द का प्रयोग नहीं किया है. हमलावर विश्वविद्यालय को कुलपति के गुर्गे हैं. पूर्व के वीसी के खिलाफ हुए आन्दोलन में सक्रिय भूमिका निभाने के समय से उन्हें ये लोग धमकी देते रहे हैं और शनिवार को फेसबुक पोस्ट को बहाना बना कर हमला किया गया.

गौरतलब है कि बिहार में लगातार हत्या, लूट और बलात्कार जैसे अपराधिक वारदातें हो रही हैं. अपराधी बेख़ौफ़ दिख रहे हैं. पुलिस असहाय नजर आ रही है.आज ही हत्या के मामले से आक्रोशित लोगों ने भोजपुर के सहार  थाने के थानेदार को गोली मार दी है. इसी सप्ताह वैशाली के जन्दाहा में प्रखंड प्रमुख की हत्या हो गई. उसके दुसरे दिन पटना में सचिवालयकर्मी की हत्या कर दी गई.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.