City Post Live
NEWS 24x7

हत्या से आक्रोशित लोगों ने भोजपुर में थानेदार को मार दी गोली, पुलिस छानबीन में जुटी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कानून व्यवस्था की बिगड़ती हालत से लोग भी बौखला गए हैं. अब लोग कानून को केवल अपने हाथ में नहीं ले रहे बल्कि कानून के रखवालों को ही निशाना बनाने लगे हैं. भोजपुर में हत्या से नाराज लोगों ने  थानेदार पर ही हमला कर दिया. इतना ही नहीं थानेदार को गोली भी मार दी. आरा जिले के सहार थाना क्षेत्र के बजरेया गांव में मामूली विवाद में हथियारबंद अपराधियों ने चौकीदार पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी थी और मृतक के पिता चौकीदार भुखन यादव की भी जमकर पिटाई कर दी. इस घटना से स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और वो आक्रोशित हो गए.

गुस्साये ग्रामीणों ने आरोपियों के घर में तोड़फोड और आगजनी शुरू कर दी. इस दौरान घटनास्थल पर पहुंचे सहार थानाध्यक्ष संजय कुमार पर ही भीड़ ने हमला कर दिया. भीड़ ने उन पर भी जानलेवा हमला बोल दिया और गोलियां चलाई जिसमें एक गोली थानाध्यक्ष को भी जा लगी और वो जख्मी हो गए. आनन फानन में वहां मौजूद पुलिसकर्मियो ने थानाध्यक्ष का बचाव करते हुए तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लाया.

थानाध्यक्ष का इलाज आरा के प्राईवेट क्लीनिक में कराया जा रहा है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर  बताई जा रही है. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी अवकाश कुमार दलबल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रण में करने में लगे हैं. इस घटना के बाद वहां तनाव का माहौल कायम है. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि चुकीदार पुत्र की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कारवाई कर रही है. लेकिन इस बीच मामले को लेकर हंगामा कर रहे लोगों को नियंत्रित करने  पहुंचे सहार थानाध्यक्ष पर जानलेवा हमला करते हुए उनको भी गोली मार दी गई है.

एसपी स्थिति नियंत्रण में होने का दावा क्र रहे हैं लेकिन अभी भी लोगों में आक्रोश व्याप्त है. थानेदार पर गोली चलाये जाने को लेकर पुलिस वाले भी भयभीत हैं.एसपी का कहना है कि थानेदार पर किसने गोली चलाई छानबीन की जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.