City Post Live
NEWS 24x7

महाबोधि मंदिर से शुरू होगा आरजेडी का चुनावी अभियान, साइकिल यात्रा शुरू करेंगे तेजस्वी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव (सोमनाथ ) : बिहार में गैंगरेप,रेप ,बच्चियों के साथ होनेवाली छेड़खानी  और राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ अहिंसा की उसी भूमि से आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपनी 125 किलोमीटर की साइकिल यात्रा की शुरुवात करेगें जिसे पिछले दिनों एक माँ-बेटी के साथ गैंगरेप को अंजाम देकर देश दुनिया में दरिंदों ने बदनाम कर दिया था .गौरतलब है कि पिछले महीने ही गया में एक डॉक्टर को पेड़ से बाँध कर उसके आँखों के सामने अपराधियों ने उसकी पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप कर दिया था .

मंगलवार यानी 28 जुलाई को इसी बुद्ध की धरती से तेजस्वी यादव अपने चुनावी अभियान की शुरुवात करेगें.लेकिन अभीतक तय नहीं है कि वो इस गैंगरेप पीड़ित परिवार से मिलेगें या नहीं. आरजेडी के नेता आलोक मेहता कहते हैं-“ यहाँ से यात्रा करने का मतलब ही है कि उस गैंगरेप का प्रतिरोध. पीड़ित के घर जाकर उन्हें परेशान करने की बजाय वो उनके मसाले को लेकर जनता के साथ सड़क पर उतरेगें .दरअसल, आरजेडी का यह चुनावी अभियान है जिसे पार्टी ने “ एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ साइकिल मार्च” का नाम दिया है.तेजस्वी की इस साइकिल यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए आरजेडी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. गया से लेकर पटना तक नेता कार्यकर्त्ता इस साइकिल रैली को ऐतिहासिक बनाने में जुटे हैं.

बिहार में हत्या, गैंगरेप, महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के खिलाफ शुरू हो रही तेजस्वी की ये साइकिल यात्राकई चरणों में की जाएगी. आज मंगलवार को आरजेडी  की ओर से तेजस्वी यादव की यात्रा का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. इसके अनुसार यात्रा की शुरुआत शनिवार 28 जुलाई को गया के महाबोधि मंदिर से होगी. महाबोधि मंदिर के बाद गांधी मूर्ति और गया होते हुए यात्रा आगे बढ़ेगी .आरजेडी  ने इस यात्रा को सफल बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है. करीब 125 किलोमीटर की इस यात्रा को सफल बनाने के लिए  आरजेडी  के पटना, जहानाबाद और गया जिले के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की लगातार बैठक हो रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.