City Post Live
NEWS 24x7

अक्षरा को फिल्म “बबुआ बवाली ” से आउट नहीं करा पाए पवन सिंह, मच गया है बवाल

पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के बारे में खेसारीलाल से कही ये बात, मच गया बवाल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाईव : भोजपुरी फिल्मों के  सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव आजकल बहुत कन्फ्यूज्ड हैं. उनके दोस्त और फिल्म स्टार पवन सिंह ने उन्हें कुछ ऐसी सलाह दे दी है, जिसको लेकर वो कन्फ्यूज्ड हो गए हैं .ये सलाह उन्हें  फिल्म की हेरोइन अक्षरा सिंह के बारे में पवन सिंह ने दी है. बेचारे खेसारी लाल  लंबे समय बाद सिजलिंग अक्षरा सिंह के साथ अगली फिल्‍म ‘बबुआ बवाली’ बनाने की तैयारी में जुटे हैं इस बीच पवन सिंह की सलाह से उनका माथा फिर गया है. दरअसल, पवन सिंह ने उन्हें अक्षरा सिंह के साथ फिल्म नहीं करने की सलाह दे डाली है.  फिल्‍म ‘बबुआ बवाली’ के लिए अक्षरा की कास्टिंग पहले ही हो चुकी है,ऐसे में भला कैसे खेसारी लाल अपनी हेरोइन बदल सकते हैं. इसलिए उन्होंने उनकी सलाह मानने से केवल इनकार ही नहीं किया बल्कि उनकी सलाह को सार्वजनिक कर फिल्म इंडस्ट्री में बवाल मचा दिया . फिल्‍म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने अक्षरा को फिल्‍म से बाहर करने की बात को सिरे से खारिज कर दिया है और कहा कि फिल्‍म ‘बबुआ बवाली’ के लिए अक्षरा की कास्टिंग पहले ही हो चुकी है. इसलिए इसमें कोई बदलाव नहीं किया जायेगा. उनका कहना है कि दर्शकों को खेसारीलाल और अक्षरा की जोड़ी बहुत पसंद आती है.

सवाल ये उठता है कि जिस अक्षर सिंह के साथ पवन सिंह ठुमके लगाते दीखते थे अचानक उन्हें अक्षर इतना खटकने क्यों लगी ? दरअसल, पवन सिंह अक्षर से नाराज नहीं हैं बल्कि वो चाहते हैं कि अक्षरा  खेसारी लाल के साथ काम न करे. अक्षर उनकी बात मानी नहीं, इसलिए उन्होंने खेसारी को ही सेट करने की सोंची. दरअसल, अक्षर के चक्कर में पवन सिंह और खेसारी लाल आपस में कईबार भीड़ चुके हैं.  कुछ सालों में अक्षरा को लेकर खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के बीच  ऐसी मिस अंडरस्‍टेंडिंग हुई है कि दोनों के बीच युद्ध छिड़ गया है.सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे पर हमला करते नजर आते हैं.

दोनों के बीच के घृणा और प्रेम को समझाने के लिए यहीं काफी है कि दोनों न तो एक दूसरे से मिलते थे और न ही किसी अवार्ड व पब्लिक शोज में साथ दिखते थे. यहां तक पवन सिंह के पिता जी की मृत्‍यु के वक्‍त भी खेसारीलाल उनके पैतृक घर गए थे, मगर पवन सिंह वहां से पहले ही निकल गए थे. तभी दोनों सुपर स्‍टार के बीच दूरियां काफी बढ़ गई. लेकिन आज फिर से दोनों अजीज दोस्त बन गए हैं. अपनी दोस्‍ती को मजबूत बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. खेसारीलाल के बेटे के जन्‍मदिन पार्टी में पवन सिंह ने खूब रंग जमाया और आने वाले दिनों में सिनेमा में साथ आने का एलान भी कर दिया .

जो अदावत अक्षरा  को लेकर खेसारी लाल के साथ हुई थी ,वह अब अक्षर के साथ शुरू हो गई है. पवन सिंह की शादी के बाद से अक्षरा ने अपना सम्बन्ध उनसे तोड़ लिया है . दोनों एक दूसरे को फिल्मों से बाहर करवाने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगाए रहते हैं. अक्षरा तो कईबार पवन सिंह को फिल्मों से बाहर करवा देने के दावे कर चुकी हैं.लेकिन पवन सिंह अक्षरा को अपने मित्र खेसारी लाल की फिल्म से भी आउट नहीं करवा पाए हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.