City Post Live
NEWS 24x7

आरजेडी से मिला शत्रु को पार्टी संभालने का ऑफर, लेकिन पकड़ना चाहते हैं कांग्रेस का हाथ

बीजेपी शत्रु को नहीं निकालेगी पार्टी से ,शत्रु हैं धर्म संकट में कैसे छोड़ें पार्टी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाईव : बीजेपी के सांसद और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलासा किया है कि बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल  ने उन्हें पार्टी संभालने का ऑफर दिया था. शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव को देश के सबसे लोकप्रिय नेता बताते हुए तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि तेजस्वी के पीछे यूथ पागल है और उनकी ज़बरदस्त लोकप्रियता है. उन्होंने कहा, लालू का परिवार राबड़ी ,मीसा, तेजस्वी, लालू यादव खुद किसी तूफान और सुनामी से कम नहीं हैं.

शत्रु यहीं नहीं रुके .आगे उन्होंने कहा, “ मैं उस वक़्त से बीजेपी में हूं जब वो केंद्र में 2 सीटों की पार्टी हुआ करती थी. बीजेपी मेरी पहली और आखिरी पार्टी है. मैं पार्टी नहीं छोड़ूंगा. लेकिन अगर पार्टी मुझे निकालना चाहती है, छोड़ना चाहती है तो मैं उनके निर्णय को चुनौती नहीं दूंगा और उनके निर्णय को सिर आंखों पर लूंगा.

जाहिर है शत्रु को इस बात का इंतज़ार है कि पार्टी उन्हें निकाले तभी वो आगे तय करेगें कि क्या करना है.लेकिन पार्टी सूत्रों के अनुसार पार्टी उनके खिलाफ कोई कारवाई नहीं करेगी .पार्टी के नेता उन्हें कईबार सलाह दे चुके हैं पार्टी छोड़ देने का .पार्टी नेताओं का कहना है कि जब उन्हें पार्टी पसंद नहीं है,तो पार्टी छोड़ देना चाहिए.पार्टी में बने रहकर पार्टी के खिलाफ अभियान चलना उन्हें शोभा नहीं देता .सूत्रों के अनुसार पार्टी कभी शत्रु को खुद पार्टी से निकालकर उनकी योजना को सफल नहीं होने देना चाहती .सूत्रों की मानें तो शत्रु को कांग्रेस की तरफ से भी पटना साहेब स चुनाव लड़ने का ऑफर है.इसीलिए वो आरजेडी से सम्बन्ध अच्छा बनाए रखना चाहते हैं. पहला फायदा लालू यादव के पक्ष में लगातार बोलने से यादवों का उनके प्रति सॉफ्ट कार्नर रहेगा और बीजेपी से लड़ने पर भी उनका मुखर विरोध आरजेडी नहीं कर पायेगा .अगर कांग्रेस से लड़ना चाहेगें तो भी आरजेडी को कोई आपति नहीं होगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.