City Post Live
NEWS 24x7

प्रशांत किशोर के ट्वीट से भड़के JDU नेता अशोक चौधरी.

इतना बड़ा नेता नहीं हो गए हैं प्रशांत किशोर कि बिहार की राजनीति को अपने बूते प्रभावित कर सकें.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :” तेरी सहायता से जय तो मैं अनायास पा जाऊंगा,आने वाली मानवता को लेकिन क्या मुख दिखलाऊंगा”, रामधारी सिंह दिनकर की कविता की ये दो लाइन से बिहार की सियासत में हलचल पैदा हो गई है. क्योंकि ये लाइन चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के साथ मुलाक़ात के बाद लिखी है,बंद कमरे नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद ये कयास लगाया जाने लगा कि प्रशांत किशोर नीतीश कुमार के साथ मिलकर काम करने वाले हैं, लेकिन मुलाक़ात के कुछ घंटे बाद ही PK के एक ट्वीट में लिखी ये लाइनें नीतीश कुमार पर सीधा निशाना माना जा रहा है. जिसके बाद JDU ने भी प्रशांत किशोर पर जोरदार पलटवार किया है.

बिहार सरकार के मंत्री और JDU के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी ने प्रशांत किशोर के ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रशांत किशोर के बारे में भविष्यवाणी करना मुश्किल है. इसके पहले भी उनका एक बयान आया था कि नीतीश जी मेरा इंतजार करते रहे, हम मिलने नहीं गए. फिर मिलने गए यानी मिलने तो खुद प्रशांत किशोर गए. निश्चित रूप से समय मांगा होगा या उनके लिए किसी ने बात की होगी. उसके बाद मिलने गए. मिलने के बाद ट्वीट किया और जो ट्वीट किया वो अच्छे सेंस में नहीं किया गया है. एक मीटिंग हुआ और उसके बाद ट्वीट हुआ. दोनों एक दूसरे का विरोधाभास है, तो फिर मिलने क्यों गए. इसका जवाब तो प्रशांत किशोर ही दे सकते हैं.

अशोक चौधरी से जब ये सवाल पूछा गया कि क्या आप लोग चाहते हैं कि प्रशांत किशोर आप लोगों के साथ काम करे. इस पर वे कहते हैं कि ये निर्णय तो हमारे नेता नीतीश कुमार को करना है. हम लोगों को तो करना नहीं है. नेता का निर्णय होगा कि PK को हम लोगों के साथ काम करना है. तो हम सब लोग मिल कर काम करेंगे. लेकिन जिस तरह का ट्वीट आया है उससे तो नहीं लगता है कि वो साथ आकर काम करने की स्थिति में हैं. क्योंकि ट्वीट तो बहुत अच्छे सेंस में नहीं है.अशोक चौधरी से जब ये पूछा गया कि अगर PK आपके साथ काम नहीं करते हैं और भाजपा के साथ काम करने लगे तो इस पर कहते है कि वो अपनी राजनीतिक पाली खेलने की तैयारी कर रहे हैं. तो निश्चित रूप से कुछ ना कुछ प्लान किए होंगे. उनके दिमाग में कुछ ना कुछ बात रही होगी. आगे अपनी पाली खेलने की तैयारी कर रहे होंगे. उसकी तैयारी कर रहे होंगे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.